पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रक को यात्री बस ने मारी टक्कर, चोटिल हुए सवारी

किशनगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोलकाता से सिलीगुड़ी जा रही विदेशी शराब से लदी ट्रक खगड़ा मद्यनिषेध चेकपोस्ट पर शुक्रवार की सुबह आठ बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिहार की सीमा पार करने के लिए डिजिटल लॉक लगवाने के इंतजार में खड़े ट्रक को एक यात्रियों ने भरी बस ने टक्कर मार दी। बस कूचबिहार से सिलिगुड़ी जा रही थी। टक्कर इतना जोरदार था कि बस का इंजन डेढ़ मीटर अंदर ट्रक में घुस गया। घटना में बस में सवार कई यात्री आंशिक रूप से घायल हो गए।

बस चालक घटना के बाद बस छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी एवं थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार सदलबल पहुंच कर मोर्चा संभाल लिया। तब तक कई कार्टून शराब स्थानीय लोगों ने गायब कर दिया। दुर्घटना के बाद एक दूसरे वाहन में फंसे ट्रक व बस को कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से निकाला गया।

घटना के बाद गिनती में 40 कार्टून शराब कम पाया गया। शराब एवं बस को थाना लाया गया। बताया गया कि विदेशी शराब लेकर जा रही ट्रक बिहार की सीमा में प्रवेश करने से पूर्व डिजिटल लॉक लगवाने के लिए गुरुवार की रात 11 बजे रामपुर चेकपोस्ट पर आकर रुकी। नौ घण्टे तक इंतजार करने के बाद भी डिजिटल लॉक नहीं लग सका।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें