पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:जिले में कोरोना से सातवीं मौत, 56 नए मरीज मिले

किशनगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में मरीजों का आंकड़ा 802, 24 मरीज स्वस्थ होकर गए घर
Advertisement
Advertisement

नगर परिषद क्षेत्र में कोरोना से मोहद्दीनपुर निवासी अयूब अली (70) की शनिवार को मौत हो गई। पांच दिन पूर्व उसने कोरोना टेस्ट करवाया था। इसका रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे होम क्वारंटाइन में ही थे। पूर्व से ही उनको सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत थी। जिले में कोरोना से अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है। उधर, शनिवार को भी जिले में 56 कोरोना के नए मरीज मिले हैं। जिले में अब संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 802 जा पहुंचा है। नए मरीजों में शहर के सबसे अधिक 20 मरीज हैं। इनमें टाउन थाना के तीन पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। शनिवार को नगर परिषद क्षेत्र के एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गयी। 70 वर्षीय मृतक नगर परिषद क्षेत्र के मोहद्दीनपुर का निवासी था। सिविल सर्जन डॉक्टर श्रीनन्दन ने कहा कि 24 कोरोना मरीज शनिवार को स्वस्थ भी हुए, जिन्हें कोविड सेंटर से घर भेज दिया गया है।

9159 लोगों की हुई कोरोना जांच
जिले में अबतक नौ हजार 159 लोगों का स्वाब सैंपल लिया गया है। इनमें से आठ हजार 861 लोगों की रिपोर्ट आ चुकी है। आठ हजार 69 लोगों का रिपोर्ट निगेटिव आई है। 802 लोग पॉजिटिव आए हैं। जिले के 458 कोरोना मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। सक्रिय मरीजों की संख्या फिलहाल 344 है। सात लोगों की मौत कोरोना से हुई है। 288 लोगों का टेस्ट रिपोर्ट आना बांकी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement