पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:कोरोना काल में बेहतर पुलिस व लोगों की मदद के लिए एसपी हुए सम्मानित

किशनगंज15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी को प्रशस्ति पत्र देते एमएलसी। - Dainik Bhaskar
एसपी को प्रशस्ति पत्र देते एमएलसी।
  • विधान पार्षद डॉ. दिलीप जायसवाल ने दिया प्रशस्ति पत्र

कोविड 19 महामारी के बीच बेहतर पुलिसिंग के साथ आमजन को मदद पहुंचाने के लिए एसपी कुमार को सम्मानित किया गया। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने विधान पार्षद डॉ. दिलीप जायसवाल को प्रशस्ति पत्र दिया। गुरुवार एसपी कार्यालय पहुंचकर डॉ. जायसवाल ने सरकार की ओर से गुरुवार को एसपी को सम्मानित किया। डॉ.जायसवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जिले में पुलिस की भूमिका महत्वपूर्ण रही। एसपी कुमार आशीष के नेतृत्व वाली टीम ने जारी लॉकडाउन के दौरान हर कदम पर लोगों की सहायता करते हुए उत्कृष्ट भूमिका निभाई है। एसपी स्वयं भी इस काम में लगे रहे और आम लोगों में जाकर हरसंभव सहायता प्रदान की। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान एसपी व उनकी टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों की रिपोर्ट सरकार के पास भी जा रही थी। सरकार ने भी किशनगंज पुलिस के कार्यों को सराहा है। लॉकडाउन के दौरान एसपी की पहल पर जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री तो दी रही थी। जरूरतमंदों में दवाएं भी दी गई। चेन्नई, मुंबई, दिल्ली आदि शहरों से लाकर दवा दी गई थी। यहां तक कि एक आर्मी ऑफिसर के पिता को आवश्यक दवा की आवश्यकता थी। एसपी से आर्मी ऑफिसर ने अपने पिता की सहायता के लिए सम्पर्क साधा। एसपी की पहल पर बाहर से दवा मंगवाकर दी गई थी। पुलिस द्वारा पुलिस किचन की व्यवस्था की गई थी। जिससे प्रतिदिन हजारों लोगों तक मुफ्त में खाना की व्यवस्था की गई थी। बहादुरगंज में तैनात एक महिला सिपाही ने जरूरतमंद महिला को रक्तदान कर मदद की थी।

पूरे टीम का है यह सम्मान
एसपी कुमार आशीष ने कहा कि यह सम्मान किशनगंज पुलिस की पूरी टीम की है। जो अपना वेतन से लोगों को जरूरतमदों को दवा व खाद्यान सामग्री उपलब्ध कराने में तत्पर थे। कोरोना काल में एसडीपीओ, डीएसपी, मेजर, सभी इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष ,पुलिस अधिकारी व कर्मियों ने अपनी सहभागिता बखूबी निभाई, इसलिए यह सम्मान पूरे टीम का है। सरकार के निर्देश पर एमएलसी द्वारा सम्मानित किया गया। जिसके लिए उन्हें पूरे टीम की ओर से बढाई। उन्होंने महामारी के बीच स्वास्थ सेवा के प्रति पुलिस को सहयोग प्रदान किया है। जो काफी सरहानीय है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें