पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट टूर्नामेंट:टारगेट क्रिकेट एकेडमी ने बीसीसी को 10 रन से हराया

किशनगंज2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • टी-20 मैच }रुईधासा मैदान पर आयोजित जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के जूनियर डिवीजन के हुए दो मुकाबले

जिला क्रिकेट संघ द्वारा रुईधासा मैदान पर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को जूनियर डिवीजन का दो मुकाबला खेला गया। पहला मुकाबला टारगेट क्रिकेट एकेडमी बनाम बादशाह क्रिकेट क्लब के बीच दूसरा गाड़ीबान मोहल्ला क्रिकेट क्लब जूनियर बनाम स्टार क्रिकेट क्लब कसेरापट्टी के बीच 20/20 ओवर का खेला गया।

पहले मुकाबले में टारगेट क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 159 रन बनाए। शाहबाज ने 34 एवं रोहित मिश्रा ने 33 रन का योगदान दिया। बादशाह क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए सुलेमान ने 4 व तौफीक ने 2 विकेट लिए। बादशाह क्रिकेट क्लब 5 विकेट पर 149 रन ही बना सकी और 10 रन से मैच हार गई। हसन में 53 रन व अरमान ने 40 रन का योगदान दिया। टारगेट एकेडमी की ओर से मोनू ने 3 विकेट व जिसान ने 1 विकेट हासिल किए। 3 विकेट व 19 रन बनाने वाले को टारगेट क्रिकेट एकेडमी के ऑलराउंडर मोनू को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के अंपायर थे लाल मो. गोहर व राणा नावेद।

दूसरा मुकाबला गाड़ीवान मोहल्ला जूनियर ने जीता, तनवीर मैच के हीरो
दूसरे मुकाबले में स्टार क्रिकेट क्लब कसेरापट्टी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया व निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए। राहुल ने 20 व नीरज ने 10 रन का योगदान दिया। गाड़ीवान मोहल्ला क्रिकेट क्लब जूनियर की ओर से सरवर ने 3 विकेट व महमूद ने दो विकेट हासिल की 126 रन के स्कोर का पीछा करने मैदान में उतरी गाड़ीवान मोहल्ला जूनियर ने आसानी से 1 विकेट पर 14.3 ओवर में 131 रन बना 9 विकेट से जीत दर्ज की। तनवीर ने 58 नाबाद व मुजम्मिल ने 30 रन का योगदान दिया। स्टार क्रिकेट के एकमात्र सफल गेंदबाज रितिक ने 1 विकेट लिए। नाबाद 58 रन के लिए तनवीर को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser