पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छिनतई की घटना:बुधवार की सुबह शहर के डे-मार्केट चौक की घटना, सब्जी लेने आए थे पीड़ित

किशनगंज19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बदमाशों ने बर्तन व्यवसायी का चेन छीना

बाइक सवार बदमाशों ने एक बर्तन व्यवसायी से चेन छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। बुधवार सुबह शहर के डे-मार्केट सब्जी मंडी के पास लाइन निवासी बर्तन व्यवसायी राजा दत्ता के गले से बदमाशों ने चेन छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद पीड़ित व्यवसायी ने टाउन थाना पुलिस को घटना की सूचना दी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में पहुंची तब तक बदमाश भाग गए थे। पीड़ित अपनी कार से डे-मार्केट सब्जी खरीदने पहुंचे थे। अपने वाहन को ओवर ब्रिज के पास खड़ी कर सब्जी खरीदने चले गए। दोनों हाथों में सब्जी का थैला था। वे जैसे ही अपने कार के पास पहुंचे पीछे से बाइक सवार दो बदमाश गले से चेन झपट्ट कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों के अनुसार बाइक बिना नम्बर का था।

घटना के बाद पीड़ित वहां जमीन पर गिर गए। उनके गले में चोट भी लगी। पीड़ित जब तक कुछ समझ पाते दोनों बदमाश तब तक घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। जैसे ही वे घटना को समझे उनके होश उड़ गए। इतने में वहां लोगों की भीड़ जुटने लगी। दोनोे बदमाश बस स्टेंड ओवर ब्रिज होते हुए एनएच की ओर फरार हुए थे।

घटना के बाद बाइक की धर-पकड़ अभियान हुई तेज
घटना के बाद पुलिस घटना को लेकर कार्रवाई में जुट गई है। शहर में बिना नम्बर के बाइक चलाने वाले बाइक चालकों से पूछताछ में जुट गई। पैंथर की टीम कहीं भी किसी को भी बिना नम्बर की बाइक चलाते देख तुरंत पूछताछ करने लगे।

खासकर अपाची व पल्सर बाइक की धर पकड़ तेज कर दी थी। पुलिस के अनुसार बंगाल की सीमा नजदीक होने के कारण बदमाश घटना को अंजाम देकर बंगाल की ओर भागने की फिराक में रहते हैं। थानाध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही घटना को उदभेदन हो जाएगा। बता दें कि मंगलवार को भी शहर के धर्मगंज चौक में एक महिला के गले से बाइक सवार बदमाशों ने चेन छिनतई की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले को पुलिस जबतक सुलझाती तबतक दूसरी घटना को अंजाम देकर भाग निकले।

खबरें और भी हैं...