कोरोना / 2403 प्रवासियों को ले किशनगंज पहुंची तीन श्रमिक स्पेशल ट्रेन

Three workers special train reached Kishanganj carrying 2403 migrants
X
Three workers special train reached Kishanganj carrying 2403 migrants

  • अब तक एक दर्जन से ज्यादा प्रवासियों को लेकर ट्रेन किशनगंज पहुंच चुकीं

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:23 AM IST

किशनगंज. प्रवासियों का लगातार ट्रेन से आना जारी है। अबतक एक दर्जन से ज्यादा प्रवासियों को लेकर ट्रेन किशनगंज पहुंच गई है। अबतक प्रवासी ही ट्रेन से आ रहें थे। लेकिन शनिवार को पहुंचने वाले ट्रेन में 337 छात्र भी अलीगढ़ से किशनगंज पहुंचे। लगातार ट्रेन आने को लेकर प्रशासन व रेलवे पुलिस भी सुरक्षा को लेकर तैनात थी। 
शनिवार की सुबह हरियाणा के हिसार से 81 प्रवासी, अलीगढ़ से 929 प्रवासी किशनगंज पहुंचे। जिसमें 337 छात्र भी शामिल हैं। वहीं देर शाम लुधियाना से किशनगंज पहुंची ट्रेन में 1393 प्रवासी शामिल थे। जो लुधियाना पंजाब में रहकर मजदूरी का काम करतें थे। सभी ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घण्टों विलंब से किशनगंज पहुंची। जिसके कारण पुलिस, जीआरपी व आरपीएफ सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम को परेशान रहना पड़ा। एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी की मौजुदगी के कड़ी सुरक्षा के बीच सभी को ट्रेन से उतारा गया।
 एक एक कर सभी का सेनिटाइजर से हाथ साफ करा कर स्क्रीनिंग कराया गया। जिसके बाद अन्य जिलों के मजदूरों को बस से उसके गंतव्य तक भेजा  गया। सभी आसपास व बंगाल के जिलों के रहने वाले थे। किशनगंज के लोगों को अपने-अपने प्रखंड के क्वारेंटाइन सेंटर भेजवाया गया। इस दौरान इंस्पेक्टर राजेश तिवारी, आरपीएफ इंस्पेक्टर गंभीर पेगू, जीआरपी थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना