वसूली / बिना मास्क व हेमलेट लगाए वाहन चालकाें से वसूला जुर्माना

गांधी चौक पर चालक को समझाते टाउन थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव। गांधी चौक पर चालक को समझाते टाउन थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव।
X
गांधी चौक पर चालक को समझाते टाउन थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव।गांधी चौक पर चालक को समझाते टाउन थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव।

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

किशनगंज. एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर टाउन थाना पुलिस ने कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए शहर में रोको टोको अभियान चलाया। टाउन थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव के नेतृत्व में पुलिस ने विभिन्न चौक चौराहों पर बिना मास्क व हेमलेट पहन बाइक चालक, ई रिक्शा चालक, कार चालक व ई रिक्शा में बैठने वाले यात्रियों की जमकर क्लास ली। रोको टोको अभियान के तहत पुलिस के निशाने पर वैसे बाइक चालक रहे, जो बिना हेमलेट व मास्क के फर्राटे भर रहे थे। बिना कागजात व हेलमेट नहीं पहनने वालों की बाइक जब्त कर टाउन थाना भेज दिया। पुलिस ने दुपहिया वाहनों के साथ ही यात्री वाहनों की जांच कर इस बात की तस्दीक की कि वाहनों में मानक से अधिक यात्री तो नहीं बैठे हैं और वे मास्क और सीट बेल्ट का प्रयोग कर रहे हैं या नहीं। 
जारी रहेगा अभियान 
इस दौरान थानाध्यक्ष ने शहर के पेट्रोल पंप का भी निरीक्षण किया और बिना मास्क और हैलमेट के पेट्रोल लेने के लिए पंप पर पहुंचे बाइक चालकों की क्लास लेते हुए पेट्रोल पंप संचालकों को सख्त हिदायत दिया। थानाध्यक्ष के निर्देश के बाद पंप संचालक नियम का कड़ाई से पालन करने में जुट गए। पुलिस के सख्त निर्देश ने बाइक चालकों की मुश्किलें बढ़ा दी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना