पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:समर्पण से करें कार्य, लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी : डिप्टी सीएम

किशनगंज25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
समीक्षा बैठक के पूर्व कोरोना काल में बेहतर मैनेजमेंट के लिए उपमुख्यमंत्री से सम्मान प्राप्त करते डीएम। - Dainik Bhaskar
समीक्षा बैठक के पूर्व कोरोना काल में बेहतर मैनेजमेंट के लिए उपमुख्यमंत्री से सम्मान प्राप्त करते डीएम।
  • कलेक्ट्रेट सभागार में जिलास्तरीय समन्वय समिति की समीक्षा की

उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि सरकार जीरो टॉलरेंस की दिशा में बेहद गंभीर है। शनिवार को किशनगंज पहुंचे उपमुख्यमंत्री ने देर शाम समाहरणालय सभागार में जिला स्तरीय समन्वय समिति की समीक्षा बैठक की। राजस्व संग्रहण की समीक्षा के दौरान उन्होंने कहा कि जनकल्याणकारी योजनाओं को ससमय धरातल पर उतारने के साथ जायज लाभुकों तक योजना का लाभ पहुंचाने का कार्य अधिकारी करें। इससे पूर्व जिला पदाधिकारी आदित्य प्रकाश ने उपमुख्यमंत्री का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। बैठक में उपमुख्यमंत्री ने विभागवार योजनाओं की समीक्षा की। कोरोना काल में बेहतर मैनेजमेंट को लेकर जिला पदाधिकारी को उपमुख्यमंत्री ने प्रशस्ति पत्र देकर हौसला आफजाई की। समीक्षा क्रम उन्होंने स्प्ष्ट हिदायत दिया कि जनता के प्रति समर्पण भाव से कार्य करें। लापरवाही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने खनन, परिवहन, निबन्धन, नगर परिषद, नगर निकाय, विद्युत,जलापूर्ति सहित कई विभागों की उपलब्धियों एवं संचालित योजनाओं की समीक्षा की। साथ ही अपेक्षा से कम प्रगति वाले विभाग के अधिकारियों को अविलंब लक्ष्य पूरा करने का निर्देश दिया। यह थे मौजूद : बैठक में पशु पालन व मत्स्य मंत्री मुकेश सहनी, एमएलसी डॉक्टर दिलीप कुमार जयसवाल, डीएम आदित्य प्रकाश, एसपी कुमार आशीष, एसडीएम शहनवाज़ अहमद नियाजी सहित कई अधिकारी उपस्थित थे।

सुरक्षा के किए गए थे पुख्ता इंतजाम
उप मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रखे थे। सुबह से ही चौक चौराहे पर पुलिस बल तैनात रही। आवागमन सुचारू रखने के लिए संकरे रास्तों पर पुलिस को तैनात किया गया था, ताकि जाम की समस्या उत्पन्न नहीं हो। किसान संगठन के बन्द के आह्वान को देखते हुए बस स्टैंड के पास एनएच 27 की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें