पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक का शव मिला:पेड़ से लटका मिला युवक का शव

किशनगंज5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरिंगोला चेक पोस्ट के पास रेलवे ट्रैक किनारे से शव बरामद

शहर के फरिंगोला चेकपोस्ट के समीप सोमवार की सुबह एक युवक का शव मिला है। जब स्थानीय लोग अहले सुबह बाहर शौच के लिए ट्रैक के समीप गए थे, जहां नजर पड़ी कि एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ था। घटनास्थल के इर्दगिर्द कोई घर नहीं है।

एक तरफ रेलवे ट्रैक तो दूसरे तरफ खाली जमीन। मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी जानकारी पास के लोगों को दी। लोग पहुंचे, लेकिन शिनाख्त नहीं कर सके। इसके बाद इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना के तीन घंटे बाद टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद लोगों से पूछताछ की। शव देखकर प्रथमदृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मृतक का उम्र करीब 30-35 वर्ष बताया गया है। युवक के पास से किसी प्रकार का पहचान-पत्र नहीं मिलने के कारण पुलिस अज्ञात मानकर शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल लेकर गई। एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने कहा कि अबतक थाने में कोई मिसिंग कंप्लेन नहीं आई है। बिहार बंगाल बॉर्डर के समीप सुनसान जगह में घटना घटी है। इसलिए कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें