पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डूबने से मौत:कोसी बांध किनारे नहाने के दौरान डूबने से बालक की मौत, शव बरामद

किशनपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डूबे बालक के शव के पास रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
डूबे बालक के शव के पास रोते-बिलखते परिजन।
  • घर-आंगन में पानी घुसने के बाद नाना के घर छोड़ गए थे पिता

थाना क्षेत्र के किशनपुर उत्तर पंचायत स्थित कमलजरी गांव में कोसी बांध किनारे नहाने के दौरान फिसलकर डूबने से एक बालक की मौत हो गई। बालक का शव मंगलवार को तटबंध किनारे खेत में मिला। मृतक की पहचान पिपरा खुर्द निवासी धनिकलाल मंडल के 7 वर्षीय पुत्र संतलाल कुमार के रूप में हुई है। घटनास्थल पर ग्रामीणों ने बताया कि घर-आंगन में पानी घुसने के बाद सुरक्षा के दृष्टिकोण से उसके पिता ने कमलजरी गांव निवासी संतलाल के नाना हरेराम कामत के घर छोड़ गया था।     सोमवार की शाम कोसी बांध किनारे बच्चों के साथ वह खेल रहा था। खेलकूद में मशगूल के दौरान वह नहाने के लिए कोसी बांध किनारे खेत में भरा बाढ़ के पानी में गया था। इसी बीच फिसलकर वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया। शक के आधार पर आसपास के पानी में घुसकर खोजबीन शुरू की गई। तो बच्चा का शव मिला। परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। प्रभारी थानाध्यक्ष हरेंद्र मिश्र ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम करवाकर कर परिजन को सौंप दिया गया है।

अछमैंता: पांच वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत

मरौना| थाना क्षेत्र के कमरैल पंचायत स्थित अछमैंता गांव वार्ड 06 में मंगलवार को 5 वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत हो गई। जानकारी अनुसार कमरैल के अछमैंता निवासी बिनोद यादव की पुत्री रंजन कुमारी गांव के ही कुछ बच्चों के साथ बलान नदी में आई बाढ़ का पानी देखने गई थी। इसी दौरान गढ़े में डूब गई। जिसे खोजबीन कर परिजनों द्वारा पीएचसी मरौना लाया गया। जिसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया। थानाध्यक्ष जेपी चौपाल ने कहा कि शव का बुधवार की सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। प्रावधान अनुसार सरकारी लाभ दिया जाएगा।

बलथरवा: कोसी में डूबे बालक का शव मिला

सरायगढ़-भपटियाही| भपटियाही थाना पुलिस ने मंगलवार को कोसी नदी के बलथरवा पलार से एक बालक का शव बरामद किया। मालूम हो कि बीते शनिवार को कटैया पलार से करीब 19 लोग निजी नाव पर सवार होकर भपटियाही की तरफ आ रहे थे। कोसी नदी के जलस्तर में वृद्धि के कारण तेजधारा में नाव पलट गई। नाव पर सवार तकरीबन 18 लोग तैरकर सुरक्षित बाहर निकल गए। जबकि भपटियाही पंचायत के वार्ड नंबर 7 निवासी जितेंद्र सरदार के 6 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार नदी की तेज धारा में लापता हो गया। सूचना पर गणपतगंज के एनडीआरएफ व गोताखोर इंस्पेक्टर बिपन की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन किया था। कोई सफलता नहीं मिली थी। मंगलवार को बलथरवा पलार के पास कोसी नदी किनारे से शव बरामद किया गया। इसकी सूचना भपटियाही थाना पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें