पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:लिखित आश्वासन तक सात निश्चय व हर घर जल का नल कार्य रहेगा स्थगित

कोचाधामन14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डब्लूपीएस भूमिदाता संघ किशनगंज की जिला स्तरीय तीसरी बैठक आयोजित

सोन्था में डब्लूपीएस भूमिदाता संघ किशनगंज की जिला स्तरीय तीसरी बैठक रविवार को हुई। जिसकी अध्यक्षता डब्लूपीएस भूमिदाता संघ के जिलाध्यक्ष ने की। बैठक में जिले के सभी भूमिदाताओं ने कहा कि ठेकेदार व विभाग द्वारा दिए गए आश्वाशन को जब तक लिखित रूप से विभाग नहीं देता तब तक हमारी जमीन पर मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना अंतर्गत चल रहे हर-घर जल का नल का काम स्थगित रहेगा।

जिलाध्यक्ष शेरशाह भारती ने बताया कि भूमिदाता संघ अपनी मांगों को लेकर पूर्व में जिला पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी तथा लोक स्वस्थ स्वास्थ्य विभाग के मुख्य अभियंता को ज्ञापन सौंप चुका है। जिला सचिव अभय सिंहा ने बताया कि भूमिदाता से जमीन लेने से पहले पीएचईडी विभाग व ठेकेदार द्वारा आश्वाशन दिया गया था कि भूमिदाता को या परिवार के एक सदस्य को अनुरक्षक के पद पर बहाल किया जाएगा और देख-रेख उनके निगरानी में होगी। बैठक में जिलाध्यक्ष के अलावे जिला सचिव अभय सिंहा, जिला कोषाध्यक्ष सानू दास, प्रखंड अध्यक्ष रामीज रजा सोनू, ठाकुरगंज प्रखंड अध्यक्ष शमीम अख्तर, टेहरागाछ प्रखंड रमन कुमार दास , बहादुरगंज प्रखंड अध्यक्ष सरफराज अहमद सहित सैकड़ों भूमिदाता शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें