पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:3 महिलाएं समेत 5 लोग कोरोना संक्रमित

कुमारखंड4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी मरीज किए गए आइसोलेट, 93 लोगों की हुई थी जांच, बरतें सावधानी

प्रखंड क्षेत्र में कोरोना की दूसरे लहर के दौरान मंगलवार को भी पांच व्यक्ति संक्रमित मिले। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड-19 सैंपल संग्रह टीम के देव कुमार देवता, उदय मंडल, एएनएम गीता कुमारी और हीरा ऋषिदेव ने सीएचसी में 93 लोगों की एंटीजन किट से जांच की गई। इसमें 76 का सैंपल संग्रह कर आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया। बताया गया कि मंगलवार को प्रखंड के रामगंज वार्ड-चार के 40 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया। वहीं छर्रापट्टी वार्ड-10 निवासी 35 वर्षीया एक महिला भी कोरोना संक्रमित मिली।

कुमारखंड में मरीजों की संख्या पहुंची 8 पर
जबकि गढ़िया वार्ड-तीन के 35 वर्षीय एक युवक और रामगंज की 67 वर्षीय बुजुर्ग महिला और केवटगामा वार्ड-15 की 60 वर्षीया महिला कोरोना संक्रमित पाई गई। केयर इंडिया के बीएम मनोरंजन कुमार झा ने बताया कि सीएचसी प्रभारी डाॅक्टर वरुण कुमार के निर्देश पर मंगलवार को कुमारखंड सीएचसी में 93 लोगों की एंटीजन किट से जांच की गई, इसमें पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। संक्रमित मरीजों को टीपी काॅलेज के छात्रावास में संचालित आइसोलेशन सेंटर में आइसोलेट कर दिया गया है। ज्ञात हो कि कुमारखंड में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या आठ हो गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें