पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संतोष हत्याकांड:आरोपी गिरफ्तार, 21 फरवरी को मुरलीगंज बस स्टैंड से अहपरण के बाद कर दी गई थी हत्या

कुमारखंड8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त मे शराब तस्कर। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त मे शराब तस्कर।

संतोष कुमार हत्याकांड समेत अन्य मामले के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कुमारखंड अपर थानाध्यक्ष भवेश प्रसाद चौधरी ने बताया कि मुरलीगंज बाजार में फरवरी में अपहरण कर हत्या कर देने की घटना हुई थी। बैशाढ़ गांव निवासी पिंटू यादव को मुख्यालय स्थित एसबीआई शाखा सिकरहटी से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पिंटू यादव को मुरलीगंज थाने के दारोगा व मामले के अनुसंधानकर्ता भरत सिंह को सौंप दिया गया।

मुरलीगंज थाने के दारोगा भरत सिंह ने बताया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैशाढ़ निवासी संतोष कुमार का सिल्लीगुड़ी जाने के दौरान मुरलीगंज स्थित बस स्टैंड से 21 फरवरी 2020 को अहपरण कर लिया गया। बाद में उसकी हत्या कर दी गई। चार दिन बाद मुरलीगंज पुलिस ने शव बरामद किया था। इस मामले में मृतक के भाई सतीश कुमार ने बैशाढ़ गांव के पिंटू यादव और पूर्णियां जिले के सतकोदरिया निवासी फंटूस कुमार को नामजद किया था। फंटूस को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

दूसरी ओर, भतनी ओपी अध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि शराब मामले के आरोपी भर्राही ओपी क्षेत्र के भदौल निवासी शंभू ततमा को गिरफ्तार कर लिया गया। 387 लीटर अंग्रेजी शराब एवं एक महिंद्रा सुप्रो पिकअप गाड़ी पूर्व में ही बरामद किया गया था। कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन कला पंंचायत के मधेली टोला से मारपीट मामले के आरोपी सिकेंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया।

खबरें और भी हैं...