पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला भी संक्रमित:113 लोगों की जांच में मिले 15 पॉजिटिव संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 204

कुमारखंड13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीएचसी में सोमवार को एंटीजन किट के माध्यम सेे 113 लोगों की जांच की गई। इसमें 15 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए। प्रखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 204 हो गई है। संक्रमितों में सिहपुर गढ़िया वार्ड संख्या-चार से एक 62 वर्षीय बुजुर्ग, रानीपट्टी वार्ड- 15 से 34 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं हरिबोला वार्ड संख्या-छह से 65 वर्षीय बुजुर्ग, श्रीनगर वार्ड संख्या-सात से एक 50 वर्षीय महिला भी संक्रमित मिली।

बेलासद्दी वार्ड संख्या-दो के 30 वर्षीय युवक, 13 वर्षीया लड़की, 33 वर्षीय युवक और 32 वर्षीय महिला भी संक्रमित पाई गई। जबकि बेलासद्दी वार्ड संख्या-दस से 14 वर्षीय लड़की, कुमारखंड वार्ड- 13 से 47 वर्षीय व्यक्ति और भतनी वार्ड-छह के 45 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। वहीं दूसरी टीम ने रामनगर महेश में जाकर जांच की तो वार्ड संख्या- 11 में एक ही परिवार में एक 43 वर्षीय युवक, 37 वर्षीय महिला, 43 वर्षीय महिला और 20 वर्षीय लड़की कोरोना पाॅजिटिव पाई गई। कोविड सैंपल संग्रह टीम के देव कुमार देवता ने बताया कि सोमवार को कुमारखंड में 113 लोगों की एंटीजन किट से जांच की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें