पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट:विवाहिता को तेल छिड़क जलाने का किया प्रयास, जागीर पारसी पंचायत के चिकनी गांव की घटना

कुर्साकांटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुर्साकांटा थाना क्षेत्र अंतर्गत जागीर पारसी पंचायत में एक विवाहित महिला को ससुराल वालों ने दहेज के कारण जलाकर मारने का प्रयास किया। इस मामले को लेकर पीड़ित महिला के भाई ने 12 लोगों पर केस किया है। आवेदक प्रभुनारायण मंडल ने बताया कि लगभग एक वर्ष पूर्व मेरी बहन मधु कुमारी की शादी ग्राम घाट चिकनी निवासी श्रवण कुमार मंडल के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन तक तो सब अच्छे से चला। लेकिन उसके बाद मेरी बहन के ससुराल वाले 5 लाख रुपये की मांग करने लगे।

जिसको लेकर वे लोग बराबर बहन को मानसिक व शारीरिक प्रताड़ित करने लगे। कई बार जाकर समझाया भी गया। लेकिन फिर भी कोई फायदा नहीं हुआ। मंगलवार को अचानक पता चला कि मेरी बहन पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। जब वहां पहुंच कर बहन से बात की तो उसने बताया लगभग एक सप्ताह पूर्व ही पति समेत ससुराल वालों ने रुपए नहीं मिलने के कारण काफी मारपीट की।

साथ ही जान मारने की नीयत से शरीर पर तेल छिड़क कर आग लगा दिया। जिससे वह काफी हद तक जल गई। हल्ला होने पर कुछ लोग जमा हुए तो ससुरालवालों ने नाटक करते हुए बिना किसी को कुछ बताए अस्पताल में भर्ती करा दिया। आरोपियों में अरुण मंडल, संतोष मंडल, विनोद मंडल, अमोद मंडल, बमबम मंडल, शकुंतला देवी, रेणु देवी, पिंकी देवी, शांति देवी, राधा देवी शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...