पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विस चुनाव की तैयारी:आगामी विधानसभा चुनाव में जिले के सभी छह सीटों पर बसपा उतारेगी उम्मीदवार, कार्यकर्ता करें तैयारी

कुर्साकांटा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

डुमरिया पंचायत अंतर्गत ग्राम रजौला में रविवार को बहुजन समाज पार्टी की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता बसपा के जिला अध्यक्ष मंगल कुमार राम ने की। वहीं बैठक का संचालन श्रवण कुमार ततमा ने किया। बैठक में बसपा के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ काफी संख्या में ग्रामीण भी उपस्थित थे। बैठक में जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिले के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों में बसपा अपने उम्मीदवार को मैदान में उतारेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारी में लग जाने की बात कही। उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश सरकार के कार्यकाल में सिर्फ और सिर्फ बेरोजगारी की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार शराब बंदी के नाम पर अपना व्यापार चला रही है।जिसमें गरीब जनता का शोषण पुलिस के द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गुंडागर्दी, हत्या, बलात्कार की घटना चरम पर है, लेकिन सरकार इस और ध्यान नहीं दे रही है।

उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि बसपा के उम्मीदवार को जिताकर बहन मायावती के हाथों को मजबूत कर क्षेत्र के विकास में अपनी सहभागिता दें।मौके पर मुखिया ललन ततमा, सुबोध ततमा, महेश आनंद, जीवछ ततमा, विनोद ततमा, लक्ष्मी ततमा, रामचरण दास, शिवानंद मंडल, बिट्टू ततमा,जयकृष्ण ततमा, संजय ततमा, धनजीत ततमा, प्रमोद ततमा, रामानंद राम, राजभोग ततमा, सुशील ततमा,अमित ततमा,पप्पू ततमा,योगेंद्र ततमा, सुबोध यादव आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें