पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शराब के साथ तीन व्यक्ति गिरफ्तार, एक बाइक जब्त

कुर्साकांटा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुआडी ओपी पुलिस ने सोमवार को संध्या गस्ती के दौरान तीन बोतल शराब के साथ तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया। साथ ही एक बाइक भी जब्त किया गया। ओपी अध्यक्ष संजय कुमार राम ने बताया कि गस्ती के दौरान ग्राम पहुंसी वार्ड 1 में गदिया नदी के निकट पहुंचने पर देखा एक बाइक पर तीन व्यक्ति सवार होकर नेपाल की तरफ से आ रहा था। पुलिस पर नजर पड़ते ही बाइक को छोड़कर सभी भागने का प्रयास करने लगा। शक होने पर पुलिस बलों ने भाग रहे तीनों व्यक्ति को काफी मशक्कत से पकड़ा। तलाशी लेने पर दो बोतल बियर व एक बोतल नेपाली अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। बताया कि बाइक सुपर स्प्लेंडर को जब्त करते हुए पकड़ाए व्यक्ति खजुरबारी वार्ड 11 निवासी ईंदल पासवान, योगेश कुमार सिंह व हरिरा वार्ड 3 निवासी धीरेंद्र सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया।

पुलहा में शराब लदी लावारिस बाइक जब्त

नरपतगंज | नरपतगंज थाना क्षेत्र के पोसदाहा पंचायत के पुलहा गांव में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक मकई के खेत में काला रंग की पल्सर बाइक है। पुलिस मौके पर पहुंचकर काले रंग की पल्सर की तलाशी ली गई तो उसमें 25 बोतल नेपाली दिलवाले शराब बरामद हुआ। पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें