पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झड़प:दाे पक्षों के बीच आपसी हिंसक झड़प में मंडल टोला पक्ष के आठ लोग घायल

कुरसेलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मौके पर पहुंचे पुलिस वाहन पर पथराव, चीखने चिल्लाने की आवाज सुन लोगों ने पत्थर टोला वासियों को दी जानकारी

थाना क्षेत्र के पत्थर टोला गांव के समीप कल्वर्ट के पास सोमवार की रात्रि दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प मारपीट में मंडल टोला के आठ लोग हुए घायल। मौके पर पुलिस द्वारा बीच बचाव करने के क्रम में पुलिस बल के साथ भी धक्का मुक्की की गई तथा पुलिस वाहन पर पथराव कर पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। सोमवार की रात्रि पत्थर टोला निवासी कुरसेला बाजार से अपने घर जा रहे थे कि पत्थर टोला के कल्वर्ट के समीप खेरिया मंडल टोला के दर्जनों युवक लाठी-डंडे से लैस होकर कल्वर्ट पर बैठे हुए थे। जैसे ही पत्थर टोला गांव वासी गांव जाने लगे खेरिया मंडल टोला के युवक ने लाठी डंडे से मारना पीटना शुरू कर दिया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोगों ने पत्थर टोला गांव वासियों को मारपीट की जानकारी दी पत्थर पत्थर टोला के दर्जनों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचकर मारपीट करने के विषय में पूछताछ करने लगे। इसी क्रम में बातें काफी बढ़ गई । खेरिया मंडल टोला तथा पत्थर टोला के ग्रामीणों के बीच मारपीट शुरू हो गई। कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल हो गया।

पुलिस जवान के साथ हुई धक्का मुक्की
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कुरसेला पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत करवाने जुट गई। किंतु दोनों पक्षों द्वारा शांत होने के बजाय पुलिस बल के वाहन पर ही पथराव शुरू हो गई। उग्र लोगों द्वारा पुलिस बल के जवान के साथ भी धक्का मुक्की की गई।

गंभीर रूप से घायल को पूर्णिया किया रेफर
हिंसक झड़प में कामेश्वर कुमार महतो 28 वर्ष, दिलीप कुमार 26 वर्ष, दिनेश महतो 32 वर्ष, नीतू देवी 25 वर्ष, सुधीर कुमार 17 वर्ष, हसन कुमार 18 वर्ष घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल हसन कुमार की नाजुक स्थिति को देखकर इलाज हेतु पूर्णिया रेफर कर दिया गया। शेष घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर वापस भेज दिया गया। घायल दिलीप कुमार ने बताया कि कुरसेला हाट से मछली बेचकर गांव आ रहे थे कि पत्थर टोला कल्वर्ट के पास खेरिया मंडल टोला के दर्जनों लोग लाठी डंडा लेकर बैठे हुए थे। मंडल टोला के लोगों ने रास्ता रोककर पूछने लगे कि घर कहां है। जैसे ही बताया कि मेरा घर पत्थर टोला है वे लोग लाठी डंडे से पीटने लगें। वहीं घायल दिनेश महतों ने बताया कि वह अपनी पत्नी नीतू देवी तथा रिश्तेदार कामेश्वर महतो के साथ अपने बच्चे का कुरसेला से इलाज कराकर अपने घर पत्थर टोला जा रहे थे। कल्वर्ट के पास बैठे मंडल टोला के दर्जनों लोगों ने जात पूछकर मारना शुरू कर दिया। मेरे डेढ़ साल के बच्चे को भी उठाकर जंगल मे फेंक दिया। पत्थर टोला के खुशी लाल महतो ने कुरसेला थाना में आवेदन दिया है ।

पहचान कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी
मारपीट के दौरान घायल हुए परिजन ने थाने में आवेदन दिया है। असामाजिक तत्व द्वारा पुलिस वाहन काे भी क्षति पहुंचाया है। असामाजिक तत्वों की पहचान की जा रही है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। मनीष रजक, थानाध्यक्ष

मारपीट के दौरान जमकर हुई तलवारबाजी
अमदाबाद |
अमदाबाद थाना क्षेत्र के बेरिया गांव में दो पक्षों में मारपीट के दौरान जमकर तलवारबाजी हुई। जिसमें दोनों पक्ष के लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। प्रथम पक्ष के बैरिया गांव निवासी धीरेन पाल की 35 वर्षीय पत्नी नमिता देवी के गर्दन पर तलवार से मारा गया है। द्वितीय पक्ष के नवल किशोर रजक का पुत्र पप्पू रजक एवं मंटू रजक उर्फ गोली रजक को भी तलवार से मार कर जख्मी कर दिया गया है। थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्ष के लोग गंभीर रूप से जख्मी थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें