पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुल से छलांग लगाई:कुरसेला कोसी पुल से छलांग लगाकर, डॉक्टर की पत्नी ने की आत्महत्या करने की कोशिश

कुरसेला3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक घंटे के बाद पूर्णिया से डाॅक्टर राकेश कुमार कुरसेला स्वास्थ केंद्र पहुंचे

एनएच-31 कोसी पुल से बुधवार को एक महिला ने कोसी पुल से छलांग लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश की। 30 वर्षीय अंजली देवी पूर्णिया निवासी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला को कोसी नदी से बाहर निकाला महिला को कुरसेला स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। डाक्टर द्वारा महिला का प्राथमिक उपचार किया गया। पुलिस ने इसकी सूचना महिला के पति डाॅक्टर राकेश कुमार दी।

एक घंटे के बाद पूर्णिया से डाॅक्टर राकेश कुमार कुरसेला स्वास्थ केंद्र पहुंचे। डाक्टर से कह कर रेफर करवाकर पूर्णिया ले कर चला गया। पति राकेश कुमार ने बताया कि सदर अस्पताल पूर्णिया में पत्नी अंजली देवी ग्रेड ए की स्टाफ है। बुधवार को घर से ड्यूटी पर जाने के नाम पर निकली थी। जबकि मेरे भाभी को फोन कर बताई कि मायके मुंगेर जमालपुर जा रही हूं। कुरसेला पुलिस ने सूचना दिया कि आपकी पत्नी कुरसेला स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती है। 2012 से ब्रेन का इलाज चल रहा है। जिससे बीच-बीच में बेहोश हो जाती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें