पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:पति से तंग महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या

कुरसेला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पोठिया ओपी क्षेत्र के दियारा चांदपुर की घटना

पोठिया ओपी क्षेत्र के दियरा चांदपुर गांव के एक महिला की जहर खाने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार दियरा चांदपुर गांव की एक महिला जहर खाने पर महिला के मायके वाले के द्वारा कुरसेला स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए लाया था। जहां स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। कुरसेला स्वास्थ्य प्रशासन के द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर मृतका के मायकेवालों से घटना की जानकारी ली।

बाद में शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। मृतका संजीदा खातून 28 के मायके वालों ने पति मो मकसूद पर आरोप लगाया है कि दूसरे लड़की के साथ 3 साल पूर्व से अवैध संबंध रखने को लेकर पत्नी द्वारा विरोध करने पर मारपीट और प्रताड़ित किया जाता था। पति की हरकत से संजीदा काफी परेशान थी और उसने जहर खा ली। जहर खाने के बाद भी पति और ससुराल वाले उन्हें इलाज के लिए ना तो अस्पताल ले गए ना ही इसकी सूचना मायके वालों को दिए। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस घटना की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें