पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राष्ट्रीय गान से गूंजा परिसर:लखीसराय स्टेशन परिसर में फहराया गया 100 फीट ऊंचा तिरंगा, दी सलामी

लखीसराय3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सांसद ललन सिंह ने ऑनलाइन किया ध्वजारोहण

लखीसराय स्टेशन में बुधवार को 100 फीट ऊंचा तिरंगा झंडा फहराया गया। सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के ऑनलाइन वीडियो कांफ्रेसिंग से ध्वजारोहण के बाद यहां आरपीएफ के सहायक कामांडेट अमित गुंजन ने स्विच दबा कर ध्वजारोहण किया। आरपीएफ के 10 जवानों ने झंडे को हाथों में थामे रखा था।

ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रीय गान से पूरा परिसर गूंज उठा। तिरंगे को स्विच से चढ़ाया गया। इंस्पेक्टर आरपीएफ पंकज कुमार गुप्ता की अगुवाई में जवानों ने झंडे काे सलामी दी। सांसद ने कहा कि किऊल एवं लखीसराय रेलवे के दो महत्वपूर्ण स्टेशनों में शामिल हैं। हाल में रेलवे ने लखीसराय स्टेशन पर दो नये प्लेटफॉर्म बनाए हैं। सांसद ने रेलवे के बड़े अधिकारियों से कहा कि वे स्टेशनों में घूमें और देखें कि कहां क्या कमी है।

इनका रहा योगदान
दानापुर डीआरएम ने अतिथियों का स्वागत किया। एडीआरम अरविंद कुमार रजक(परिचालन) एडीआरएम (इंफ्रा) रविश कुमार, सीनियर डीईएन कॉडिनेशन सुजीत कुमार झा, सीनियर टेलीकॉम्युनिकेशन एंड सिग्नल आरके कुशवाहा, सीनियर डिविजनल सुरक्षा अायुक्त संतोष सिंह राठौर एवं सीनियर डिविजन इंजीनिनियर इलेक्ट्रिक सामान्य गौरव कुमार भी रहे। कार्यक्रम में एसएसई इलेक्ट्रिक रमेश कुमार, एसएसई कार्य रंजय कुमार, एसएसई (टेली) निलेश कुमार, सीएचआइ दिनेश झा एवं अन्य का योगदान रहा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें