पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:जिले में नए मिले 11 कोरोना मरीज, कुल संक्रमित 3506

लखीसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अभी मास्क ही वैक्सीन, सावधानी अत्यंत जरूरी

बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में 11 नए कोरोना संक्रमित मिले। एक्टिव मरीजों की संख्या 48 वहीं जिले में कुल संक्रमित 3506 है। जिसमें 3458 मरीज स्वस्थ होकर आइसोलेशन से डिस्चार्ज हो गए हैं। बुधवार को 03 मरीज डिस्चार्ज हुए। 48 संक्रमित होम आइसोलेशन में हैं।

कोरोना के कारण अबतक 04 लोगों की अब तक मौत भी हो चुकी है, जबकि छह संक्रमित मरीज को पूर्व में बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। कोरोना मरीजाें की संख्या बढ़ रही है, जल्दी से रिकवर भी हो रहे हैं। संक्रमण का दौर पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ है, लेकिन लोग मास्क पहनने से परहेज कर रहे हैं, लेकिन इस दिशा में प्रशासनिक कड़ाई भी शुरू हो गया है।

मास्क को लेकर विशेष अभियान भी चलाया जा रहा है। जब तक वैक्सीन नहीं अाता है तब तक मास्क ही वैक्सीन है। इसीलिए लगातार मास्क लगाएं।रिपोर्ट में एकमात्र रैपिड एंटीजन किट से 02, ट्रूनेट से 01 एवं आरटीपीसीआर से 08 लोगों का जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है।

डॉ. रामप्रवेश सिंह ने बताया कि काेराेना संक्रमण से बचाव का एकमात्र फिलहाल साधन मास्क है। घर से निकलते, भीड़-भाड़ स्थलों पर या लोगों के संपर्क के दौरान मास्क का अवश्य उपयेाग करें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser