पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:जिले में मिले 26 नए कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमित 837

लखीसराय12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 26 संक्रमित मरीज तेतरहाट कोविड केयर, 03 सदर अस्पताल में भर्ती

स्वास्थ्य विभाग की शुक्रवार देर रात जारी रिपोर्ट के अनुसार जिले में नए कोरोना संक्रमित 26 मिलने के साथ ही कुल संक्रमित मरीज 837 हो गए। कोरोना के कारण 04 लोगों की मौत भी हो चुकी है। कोरोना के संक्रमण में हर दिन इजाफा हो रहा है। संक्रमित मरीजों में लखीसराय, सूर्यगढ़ा और बड़हिया के लोग शामिल हैं। कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 248 हो गई है। इसमें 589 आइसोलेशन से डिस्चार्ज हो गए हैं। 31 संक्रमित को आज आइसोलेशन वार्ड से डिस्चार्ज किया गया है। 26 संक्रमित मरीज तेतरहाट स्थित कोविड केयर, 03 सदर अस्पताल तथा 219 होम आइसोलेशन में रह रहे हैं। शनिवार को पटना एम्स से आने वाले जांच रिपोर्ट में एक पॉजिटिव केस नहीं पाया गया है। जिले में लगातार मिल रहे कोरोना संक्रमित के कारण स्थिति भयावह होती जा रही है। शहर में पुलिस की सख्ती के बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं हैं। शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

इन क्षेत्रों में मिले हैं संक्रमित मरीज
शुक्रवार की रात मिले संक्रमित मरीजों में किउल के एक,लखीसराय के तीन, रामगढ़ चौक के एक, मंडल कारा का कैदी एक, सूर्यगढ़ा का सात, बड़हिया का छह, चानन इटौन का चार, बेगूसराय का एक और पचमहला मोकामा का दोलोगो का सैंपल लखीसराय में लिया गया था। जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें