पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:नए मिले 3 संक्रमित, 48 को स्वस्थ होने पर किया डिस्चार्ज

लखीसराय8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • होम आइसोलेशन में 229 संक्रमित रह रहे

शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में 03 नए कोरोना संक्रमित मिले। एक्टिव मरीजों की संख्या 241 वहीं कुल संक्रमित 3231 हो गए हैं। जिसमें 3010 मरीज स्वस्थ होकर आइसोलेशन से डिस्चार्ज हुए हैं। 48 लोगों को आज होम आइसोलेशन से डिस्चार्ज किया गया है। 229 संक्रमित होम आइसोलेशन में रह रहे हैं, जबकि 12 कोविड केयर सेंटर में रह रहे हैं। शनिवार को मिले रिपोर्ट में ट्रूनेट से एक, रैपिड एंटीजन किट से 04 और आरटीपीसीआर से 15 लोगों का जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना के कारण अबतक 04 लोगों की अब तक मौत भी हो चुकी है।

बरतें सावधानी

छह संक्रमित मरीज पूर्व में बेहतर इलाज के लिए रेफर किए गए। जांच की गति बढ़ाने के कारण कोरोना मरीजा बढ़ रहे हैं, लेकिन रिकवर भी हो रहे हैं। ऐसे में जब तक वैक्सीन नहीं आ जाता है तब तक मास्क ही वैक्सीन का काम करेंगी। इसीलिए लगातार मास्क का उपयाेग करते रहे। डाॅ. कंचन ने बताया कि काेराेना संक्रमण से बचाव का एकमात्र फिलहाल साधन मास्क है। घर से निकलते, भीड़ भाड़ स्थलों पर या लोगों के संपर्क के दौरान मास्क का अवश्य उपयेाग करें। इसमें लापरवाही जानलेवा साबित हो सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें