पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चार सड़क हादसे:पिकअप से नाइट क्रिकेट देख लौट रहे थे 30 लोग अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, 12 जख्मी

बड़हियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती जख्मी और उपस्थित उनके परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती जख्मी और उपस्थित उनके परिजन।
  • होली पर जिले के बड़हिया में दो और रामगढ़ चौक पर हुई दो सड़क दुर्घटनाएं

रविवार को शेखपुरा जिले के कोयला गांव में डे नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का मैच देखकर लौट रहे 30 लोगों से भरा हुआ पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें पिकअप पर सवार 12 लोग जख्मी हो गए। जबकि हादसे में एक किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचाना कमरपुर निवासी राजो महतो के इकलौते पुत्र 14 वर्षीय करण कुमार उर्फ लुका के रूप में हुई है। इधर, हादसे में घायल सभी लोगों को उपचार के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत रहने के कारण पटना रेफर कर दिया गया। हादसे के संबंध में बताया जाता है कि वीरुपुर थाना क्षेत्र के भानपुर व कमरपुर के बीच 28 मार्च की मध्यरात्रि को 12 बजे पिकअप सड़क किनारे खाई में पलट गया। वहीं शव को पुलिस बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेज दिया। जहां सोमवार को पोस्टमार्टम कर शव को परिजन को सौंप दिया गया।
हादसे में ये लोग हैं जख्मी
वहीं घायलों में कमरपुर निवासी गैनोरी महतो के 15 वर्षीय पुत्र समुद्र कुमार, गौतम महतो के 13 वर्षीय पुत्र गोरे कुमार, रीता महतो के दो पुत्र 30 वर्षीय सिंटू कुमार एवं 14 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार, अनांदी कुमार के 10 वर्षीय पुत्र अमन कुमार, भोला महतो के 12 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार, प्रसिद्ध कुमार के 17 वर्षीय पुत्र सिपक कुमार, गुटर महतो के 15 वर्षीय पुत्र मंजेश कुमार शामिल है।

संतुलन बिगड़ने से बाइक दुर्घटनाग्रस्त दो घायल, एक को पटना किया रेफर
रामगढ़ चौक |
लखीसराय-सिकंदरा पथ पर 6 नंबर पुलिया के निकट लखीसराय आ रहे एक बाइक सवार के बगल से तेज रफ्तार में अज्ञात बड़े वाहन के गुजरने से बाइक असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिससे बाइक पर सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय लाया गया। जहां एक व्यक्ति को गंभीरावस्था में पटना रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार रामनगर ग्राम निवासी हरि किशोर यादव के पुत्र धीरज कुमार एवं कमलेश यादव के पुत्र संदीप कुमार बाइक से लखीसराय बाजार आ रहा था कि अचानक 6 नंबर पुलिया के निकट बगल से अज्ञात तेज वाहन के गुजरने के कारण असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इससे दोनों व्यक्ति को गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद हरि किशोर यादव के पुत्र धीरज कुमार को पटना रेफर कर दिया। घायल संदीप कुमार ने बताया कि बगल से वाहन इतनी तेज से गुजरी की बाइक असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में शिक्षक जख्मी

बड़हिया | बड़हिया थाना क्षेत्र के गंगासराय बड़ी पूल के समीप एनएच-80 पर सोमवार की शाम दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जबकि दूसरे बाइक पर सवार व्यक्तियों को हल्की चोटें लगी है। घटना के बाद बाइक सवार बाइक सहित भाग गये। गंभीर रूप से जख्मी बाइक सवार को इलाज के लिए गंगासराय के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के पश्चात गंभीर स्थिति में उसे बेहतर इलाज के लिए मंगलवार को पटना ले जाया गया। गंभीर रूप से जख्मी की पहचान जैतपुर उच्च विद्यालय के शिक्षक प्रतापपुर निवासी शिक्षक संजय कुमार के रूप में किया गया। जानाकरी के अनुसार संजय कुमार ने अपने बाइक से सोमवार की शाम बड़हिया बाजार आ रहे थे तभी तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दिया जिससे जख्मी हो गए।

जख्मी का इलाज करते डॉक्टर।
जख्मी का इलाज करते डॉक्टर।

बाइक की आमने-सामने की टक्कर में 3 जख्मी, 2 रेफर

​​​​​​​रामगढ़ चौक | रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत लखीसराय-सिकंदरा मुख्य पथ पर सोमवार को विद्युत पावर ग्रिड के निकट अचानक दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में 3 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें गंभीर रुप से जख्मी 2 व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार गरसंडा ग्राम निवासी अशोक सिंह के 32 वर्षीय पुत्र अमित कुमार एवं लखीसराय धर्मरायचक निवासी चुनचुन साव के पुत्र रितिक कुमार दोनों लखीसराय से अपने गांव गरसंडा जा रहे थे कि अचानक विद्युत पावर ग्रिड के निकट रामगढ़ चौक की ओर से आ रहे चानन थाना क्षेत्र के मननपुर ग्राम निवासी बटोरन बिंद के 22 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार की बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना रामगढ़चौक थाना को दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें