पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नीलामी:जिप के 6 दुकान व 2 गाेदाम की हुई नीलामी

लखीसराय11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नीलामी की प्रक्रिया में 100 लोगों ने लिया भाग, लॉटरी के माध्यम से आवंटन

पुरानी बाजार थाना चौक स्थित जिला परिषद मार्केट में जिला परिषद की पांच नई दुकानों, नया बाजार स्थित एक दुकान और दो गोदामों का सोमवार को जिला परिषद भवन के सभागार डीडीसी अनिल कुमार की मौजूदगी में दुकानों का आंवटन लॉटरी सिस्टम से किया गया। आवेदकों के उनके दुकानों का आवंटन की घोषणा की गई। डीडीसी अनिल कुमार ने बताया कि जिला परिषद की दुकान और गोदाम का बंदोवस्ती लेने के लिए 120 लोगों ने अावेदन खरीदे। निर्धारित समय सीमा तक 100 लोगाें ने आवेदन पत्र कार्यालय में जमा किया। जिसमें पुरानी बाजार इंगलिश निवासी शंकर प्रसाद गुप्ता के पुत्र धीरज कुमार का आवेदन रद्द हुआ।

इनके नाम निकली लॉटरी

थाना चौक दुकान संख्या एक मुख्तार सिंह, गढ़ी विशनपुर
थाना चौक दुकान संख्या दो ऋषिकेश भारद्वाज,कार्यानंदनगर
थाना चौक दुकान संख्या तीन रामशंकर शर्मा, वलीपुर
थाना चौक दुकान संख्या चार सरोजिनी देवी,पुरानी बाजार
थाना चौक दुकान संख्या पांच जय प्रकाश कांवरिया,नया बाजार
नया बाजार दुकान संख्या चार कुणाल कुमार, नया बाजार

99 लोगों के बीच नीलामी प्रक्रिया, हुई वीडियोग्राफी

​​​​​​​99 लोगों के बीच नीलामी प्रक्रिया शुरू हुई। सर्वाधिक 37 आवेदन नया बाजार स्थित दुकान संख्या चार के लिए आए। थाना चौक स्थित दुकान नं. एक के लिए 13, दो के लिए 08, तीन के लिए 11,चार के लिए 12 एवं पांच के लिए 08 लोगों ने आवेदन किया। वहीं गोदाम संख्या एक के लिए 08 एवं गोदाम संख्या दो के लिए 02 लोगों ने आवेदन किया था। गोदाम संख्या तीन और चार के लिए किसी ने आवेदन नहीं किया था। जिनका लॉटरी में नाम नहीं आया उनका डीडी मंगलवार को जिला परिषद कार्यालय से लौटाया जाएगा। नीलामी में सफल आवेदकों को एक सप्ताह में शेष राशि जमा करना है। शेष दाे गोदामों के लिए इस सप्ताह ही नीलामी होगी। वीडियोग्राफी भी कराई गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें