महिला के अंतिम संस्कार से लाैटते वक्त हादसा:लखीसराय में ट्रक-जीप की भिड़ंत में 7 की मौत; इनमें से 6 सुशांत सिंह के रिश्तेदार

लखीसरायएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के काफी देर बाद तक शवों को उठाने कोई सामने नहीं आया। - Dainik Bhaskar
हादसे के काफी देर बाद तक शवों को उठाने कोई सामने नहीं आया।

एक महिला के अंतिम संस्कार से लौटते वक्त भीषण हादसा हो गया, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई। हादसा मंगलवार सुबह 6 बजे के करीब बिहार में लखीसराय के सिकन्दरा-शेखपुरा के पास हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास NH-333 पर हुआ, जिसमें LPG रसोई गैस सिलेंडर लदे एक ट्रक और सूमो में भिड़ंत हो गई। 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मरने वालों में 6 लोग दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दूर के रिश्तेदार हैं।

हादसे के शिकार लोगों में से एक हरियाणा में ADGP के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई थे। उनके दो भांजे और तीन अन्य रिश्तेदार की भी मौत हो गई। सभी मृतक जमुई जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना मॉर्निंग वॉक करने वालों ने हलसी थाने में दी। पुलिस दो घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची। हादसे के बाद 2 लोगों के शव गाड़ी में ही फंस गए थे, जिन्हें बाहर निकाल लिया गया है।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक ही परिवार के थे सभी लोग, दाह संस्कार से लौट रहे थे
जानकारी के अनुसार सूमो में सवार सभी 10 लोग एक ही परिवार के थे। वे जमुई के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी का दाह संस्कार करके लौट रहे थे। हादसे में लालजीत सिंह, बड़ा बेटा अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी देवी सिंह, भांजी डेजी देवी और ड्राइवर प्रीतम कुमार की मौके पर मौत हो गई। वहीं, घायलों में अमित शेखर के फूफा वाल्मिकी सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। ससुर बालमुकुंद सिंह, साला दिलखुश सिंह और फुफेरा भाई प्रशांत सिंह भी घायल हैं।

हादसा स्थल पर वाहनों को अलग करने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी।
हादसा स्थल पर वाहनों को अलग करने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी।

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया
तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें सिकंदरा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। दो लोगों को पीएमसीएच, पटना रेफर किया गया है। पुलिस ने मौके पर शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। लखीसराय के SP सुशील कुमार ने कहा कि हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास की घटना है। NH-333 पर मंगलवार की सुबह ट्रक और सूमो गोल्ड वाहन की जबरदस्त टक्कर में टाटा सूमो में सवार 10 लोगों में से 7 की मौत हो गई। वहीं, 3 गंभीर रूप से घायल हैं। उनमें से दो को पटना भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...