पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:किऊल के रास्ते 8 जोड़ी ट्रेनों का परिचालन 2 फरवरी से होगा शुरू

लखीसराय3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 10 महीने बाद इन ट्रेनों के परिचालन से यात्रियों को मिलेगी बड़ी राहत

2 फरवरी से किऊल होकर आठ जोड़ी ट्रेनों का परिचालन शुरू हो रहा है। ये सभी ट्रेनें 10 महीने से बंद थी। इन ट्रेनों के परिचालन शुरू होने से यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी। फिलहाल तो इन ट्रेनों में सीट आरक्षित कर ही सफर करना होगा। जमालपुर-भागलपुर एवं दिल्ली-हावड़ा मेनलाइन पर 2 फरवरी से ट्रेनों को चलाने की रेलवे की हरी झंडी िमल गई है। ये सभी ट्रेनें स्पेशल के रूप मंे चलेगी। भागलपुर- दानापुर इंटरसिटी, भागलपुर- मुजफ्फरपुर जनसेवा, भागलपुर-लोकमान्य तिलक, हावड़ा- गया एक्सप्रेस, मालदा- पटना एक्सप्रेस, मेनलाइन की ट्रेनों में साप्ताहिक गोंडा- आसनसोल एक्सप्रेस, गोरखरपुर-आसनसोल एक्सप्रेस एवं सीएसटी आसनसोल सुपरफास्ट एक्सप्रेस दो फरवरी से चलेगी। एसएम एएन गौड़ ने बताया कि इन ट्रेनों के परिचालन की सूचना दानापुर डिविजन से मिली है। कोविड 19 में इन ट्रेनों का परिचालन 10 महीने से भी ज्यादा समय तक बंद था।

भागलपुर-पटना व गया आने जाने में सुविधा
ट्रेनों के परिचालन कम संख्या में होने से यात्री लंबे समय से परेशानी में थे। अब उनकी परेशानी खत्म होने वाली है। हावड़ा-गया एक्सप्रेस के शुरू होने से किऊल-गया रूट एवं जनसेवा एक्सप्रेस के चालू होने से उत्तर बिहार को जाना आसान होगा। पटना एवं भागलपुर एवं अन्य शहरो को आने जाने में राहत मिलेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें