पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:किऊल नदी में नहाने के दौरान एक बच्चा डूबा

सूर्यगढ़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक बालक के रोते बिलखते परिजन।
  • सूर्यगढ़ा प्रखंड क्षेत्र केे पटेलपुर पुल घाट पर हुई घटना

शुक्रवार दोपहर पटेलपुर पुल घाट के नीचे किऊल नदी में नहाने के दौरान तेज धारा में 12 वर्षीय बालक डूब गया। जबकि दो अन्य बच्चे बाल बाल बच गए। मृत बालक की पहचान माणिकपुर ओपी क्षेत्र के सलेमपुर पश्चिमी पंचायत के चन्द्रवंशी टोला निवासी मधु राम के 12 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार उर्फ घोलटन के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 2 बजे हिमांशु कुमार अपने दो दोस्त के साथ पटेलपुर शाम्हो पुल के नीचे पदी में स्नान कर रहा था। नदी के किनारे लगी नाव के उपर चढ़कर तीनों दोस्त कूद रहे थे। इसी दौरान मृतक के कूदते ही वह नदी के तेज बहाव के चपेट में आ गया जिससे वह नदी में डूबने लगा। हिमांशु को डूबता देख दोनों वहां से दोस्त भाग गए। पटेलपुर गांव के कुछ लोगों ने डूबते हुए बच्चे को बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे।

पानी से निकाले जाने तक हो चुकी थी मौत

करीब आधे घंटे लोगों ने नदी के पानी मेें बच्चे की खोजबीन की। तब बच्चे को पानी से बाहर निकाला गया तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। परिजन बच्चे को स्थानीय निजी क्लीनिक ले गये जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। थानाध्यक्ष चंदन कुमार सहित अन्य पुलिस बल घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें