पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:लखीसराय में प्रेम-प्रसंग में बालू कारोबारी की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस ने लड़की को किया गिरफ्तार

लखीसराय6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चानन के मलिया गांव में मृतक के घर के सामने लगी लोगों की भीड़।
  • मृतक युवक लखीसराय थाना क्षेत्र के मनकठा अमहरा गांव के सतन यादव का पुत्र है
  • गांव में प्राथमिक उपचार के बाद पटना ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई

चानन. मंगलवार की देर रात मलिया गांव में एक 20 वर्षीय युवक राजेश यादव की प्रेम प्रसंग में धारदार हथियार एवं लाठी-डंडे से मारकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक लखीसराय थाना क्षेत्र के मनकठा अमहरा गांव के सतन यादव का पुत्र है। वह अपने ननिहाल बतसपुर में रहकर बालू का कारोबार करता था। घटना की सूचना पर बतसपुर गांव से उसके ननिहाल के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसका गांव में प्राथमिक उपचार के बाद पटना ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।
बताया गया कि मृतक राजेश यादव के पास एक ट्रैक्टर था जो मलिया बालू घाट से बालू का उठाव करता था और दूसरे जगहों पर ले जाकर उसे बेचता था। इसके कारण राजेश यादव का लगभग रोजाना मलिया गांव होते हुए बालू घाट जाना आना लगा रहता था। इसी दौरान मलिया गांव के एक लड़की से प्यार हो गया। बताया जाता है कि इसी लड़की से प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या की गई। राजेश लड़की से रात में बालू उठाव करने के दौरान मिला करता था। इस बात की चर्चा गांव में होती थी। मलिया गांव के लोगों के द्वारा राजेश यादव को कई बार समझाया गया लेकिन राजेश लड़की से मिलते रहा। 

युवक की मौत से परिजनों में कोहराम 
राजेश यादव की मौत की सूचना मिलते ही बतसपुर गांव में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर मनकठ्ा गांव से उसके माता पिता बतसपुर गांव पहुंचे। शव को देखकर उसके माता-पिता तथा अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। परिजनों द्वारा शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। राजेश यादव के संबंध में बताया कि मिलनसार युवक था। ट्रैक्टर चलाकर अपने परिवार का पोषण करता था।  थानाध्यक्ष वैभव कुमार ने बताया कि घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जिस लड़की से प्रेम प्रसंग रहने की बात कहीं गई है उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन अब तक नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद मामले की जांच कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें