सरपंच के पिता को मार डाला:लखीसराय में पंचायत चुनाव की तैयारियों के बीच अपराधियों ने गला रेत कर दी हत्या

लखीसराय8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना परिसर में आवेदन लिखते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
थाना परिसर में आवेदन लिखते मृतक के परिजन।
  • घटना जिले के रामगढ़ चौथ थाना क्षेत्र के नदियामा गांव की
  • ग्रामीण चुनावी रंजिश में हत्या की आशंका जता रहे हैं

लखीसराय में पंचायत चुनाव की तैयारियों के बीच सरपंच के पिता की गला रेतकर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद शव को महिसोड़ा बहियार में फेंक दिया। घटना जिले के रामगढ़ चौथ थाना क्षेत्र के नदियामा गांव की है। बुधवार रात सरपंच मुरलीधर सिंह के पिता ब्रजकिशोर सिंह बगल के गांव में श्राद्ध का भोज खाने गए थे। इसके बाद वे घर नहीं लौटे। गुरुवार सुबह टहलने निकले लोगों को सरपंच के पिता की लाश दिखी तो इलाके में सनसनी मच गई। ग्रामीण घटना के तार पंचायत चुनाव की रंजिश से जोड़ रहे हैं।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव की पहचान की और सरपंच को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पाठक के अनुसार कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। चुनावी रंजिश के बाबत घरवालों से जानकारी ली जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

श्राद्ध का भोज खाने महसोडा गांव निकले थे

परिजनों के अनुसार ब्रजकिशोर सिंह बुधवार शाम 7 बजे महसोडा गांव के नरेश सिंह की पत्नी के श्राद्धकर्म में गए थे। नदियामा चौक पर उन्होंने एक बाइक सवार से लिफ्ट ली थी। इसके बाद काफी देर तक घर नहीं लौटे तो परिवारवाले उनकी खोजबीन करने लगे। भोजस्थल पर उन्हें ढूंढ़ने पहुंचे तो वे वहां भी नहीं मिले। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी। गुरुवार सुबह उनकी लाश बहियार में मिली तो परिजन सन्न रह गए। परिजनों का कहना है कि जिस बाइक सवार ने लिफ्ट दी पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी तो मामले का खुलासा हो जाएगा। ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें आशंका है कि सरपंच के पिता की हत्या चुनावी रंजिश में की गई है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।