ईओ को भेजी गई अविश्वास प्रस्ताव की फाइल:सभापति बाेले-पार्षद और ईओ ही करेंगे बैठक की तिथि निर्धारित

लखीसराय15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नप सभापति अरविंद पासवान के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव की मियाद बुधवार को पूरी हो गई। सभापति अरविंद पासवान ने 6 अक्टूबर को अविश्वास प्रस्ताव पर अपनी नोट शीट के साथ फाइल नप ईओ को बैठक की सहमति के साथ हस्तांतरित कर दी है। इस दौरान उन्होंने पार्षदों के आरोप पर कहा कि विकास कार्य को बाधित करने का साजिश है। बेबुनियाद आरोप लगाकर अविश्वास प्रस्ताव लाना गलत है।

अविश्वास प्रस्ताव आने के बाद वार्ड पार्षदों की कलई भी खुल रही है। सभापति ने वैसे वार्ड पार्षदों की सूची बनाई है, जिन्होंने गलत करने के लिए लगातार दबाव बनाया है। सभापति के जबाव में उप सभापति सुनील कुमार सहित कई पार्षद निशाने पर हैं। उप सभापति ने कोरोना काल का फायदा उठाया। मत्स्य विभाग की अनुमति के बिना ही पोखर से मिट्टी कटवाई। वर्तमान में यह मामला कोर्ट में लंबित है। वार्ड 9 की पार्षद मंजू देवी ने सार्वजनिक सड़क पर अपनी दुकान का निर्माण करवाया।

समर्थक पार्षदों ने कहा जीत हमारी होगी
अरविंद पासवान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के समर्थक पार्षदों ने अपनी जीत का दावा किया है। कहा हम सभी एक हैं, नहीं टूटने वाले हैं। दोनों ओर से ताकत की जोर आजमाईश चल रही है। बैठक में ही निर्णय हो सकेगा कि कौन किसके साथ हैं। यह बात भी सही है कि अविश्वास पर जोड़ तोड़ की राजनीति जोरों पर है। जिले के सत्ता पक्ष एवं विपक्षी विधायकों के यहां इसकी रणनीति बनाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...