पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:संविदा कर्मियों ने काला बिल्ला लगा किया काम

लखीसराय10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मांग पूरा नहीं होने पर 21 से अनिश्चितकालीन हड़ताल का निर्णय

बिहार राज्य स्वास्थ्य संविदा कर्मी संघ के राज्य कार्यकारिणी के निर्देश के आलोक में जिले के स्वास्थ्य संविदा कर्मी ने काला बिल्ला लगाकर कार्यालय में काम किया। इसके पूर्व संघ की बैठक में 18 जुलाई तक काला बिल्ला लगाकर काम करने 20 जुलाई को एकदिवसीय सांकेतिक हड़ताल करने तथा मांगों की पूर्ति नहीं होने पर 21 जुलाई से अनिश्चितकालीन हड़ताल का निर्णय लिया गया। संघ के संरक्षक खालिद हुसैन ने बताया गया कि हड़ताल को प्रभावी बनाने के लिए एक दिवसीय सांकेतिक हड़ताल 20 जुलाई को जिला स्वास्थ्य समिति लखीसराय के समक्ष हाेगा। हड़ताल कार्यक्रम की सफलता के उद्देश्य से एनएचएम अंतर्गत आने वाले सभी प्रकार के पद के लोगों की समान सहभागिता पर बल देते हुए संरक्षक खालिद हुसैन ने कहा कि संविदा प्रथा को खत्म करने की आवश्यकता है।कोरोना काल में सभी लगातार 24 * 7 की स्थिति में कार्य कर रहे हैं, परंतु सरकार की दोहरी नीति के कारण समस्या हो रही है। बैठक में अन्नू कुमार, पंकज कुमार मिश्रा, सुनील कुमार, प्रफुल्ल कुमार, नुसरत प्रवीण,श्रीपति नाथ, निशांत राज नीरज कुमार मंगलम आदि उपस्थित थे।

नई कार्यकारिणी टीम का भी हुआ गठन
बैठक में नई कार्यकारिणी टीम का भी हुआ गठन किया गया। जिसमें संरक्षक डीपीएम खालिद हुसैन, अध्यक्ष नूतन मेहता, सचिव अनिल कुमार कुशवाहा, महासचिव नीरज कुमार मंगलम, उपाध्यक्ष रत्नेश चंद्र पांडेय,कोषाध्यक्ष कमलेश कुमार एवं मीडिया प्रभारी संदीप आनंद को सर्वसम्मति से चुना गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें