पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखीसराय स्टेशन का खुला टिकट काउंटर:दानापुर साहिबगंज, राजेन्द्र नगर-बांका मेमू हुई शुरू

लखीसराय9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छठ के बाद होने वाली भीड़ को नियंत्रित करने के लिए रेलवे ने तीन जोड़ी ट्रेनों का परिचालन शनिवार से शुरू किया है। ये पूजा स्पेशल ट्रेनें 30 नवंबर तक चलेगी। 03241/03242 राजेन्द्र नगर बांका स्पेशल रविवार की रात 11.50 में अपनी पहली यात्रा शुरू करेगी। ट्रेन संख्या 03235/03236 दानापुर- साहिबगंज स्पेशल शनिवार से चली। 03213/03214 झाझा-पटना मेमू का भी शनिवार से परिचालन शुरू किया गया।

किऊल के रास्ते चलने वाली ये ट्रेनें 30 नवंबर को अपनी अंतिम यात्रा पूरी करेगी। दानापुर के पीआरओ ने पृथ्वी राज ने बताया कि दानापुर डिविजन ने छठ के बाद ट्रेनों में होने वाली भीड़ को कम करने के लिए दो एक्सप्रेस सहित एक मेमू का परिचालन शुरू किया है। मेमू को छोड़ अन्य दोनों ट्रेनों में आरक्षण के बाद भी यात्रा की अनुमति होगी। झाझा-पटना मेमू के परिचालन शुरू होने से लखीसराय स्टेशन का अनारक्षित टिकट काउंटर भी शनिवार से खोल दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें