पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:लापता बालक का 26 घंटे के बाद किऊल नदी में मिला शव

लखीसराय6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नदी में डूबकर बालक की मौत के बाद लखीसराय थाना परिसर में रोते परिजन।
  • दोगाय गांव में भी डूबने से एक बालक की मौत
  • इंगलिश मुहल्ला से शुक्रवार को लापता हुआ था बच्चा

लखीसराय थाना क्षेत्र के वार्ड नं.-03 इंगलिश मुहल्ला से शुक्रवार से लापता बालक का पुलिस ने 26 घंटे बाद किऊल नदी के गढ़ी सड़क पुल के पास से तैरता हुआ शव को बरामद किया है। बालक का शव मिलते ही परिजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि गोपाल गुप्ता का पुत्र 12 वर्षीय अंकित कुमार शुक्रवार को दिन के 11 बजे अपने दुकान पर नाश्ता पहुंचाने के लिए आया था। नाश्ता पहुंचाने के बाद से वह गायब हो गया। परिजन अपने स्तर से काफी खोजबीन किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिलने के बाद शुक्रवार की रात करीब 10 बजे थाना पहुंच कर अपने पुत्र के लापता होने की जानकारी पुलिस को दिया। इसके बाद पुलिस बालक को ढ़ूढ़ने में जुट गई। स्थानीय लोगों ने शनिवार को किऊल नदी में एक बालक के शव को गढ़ी सड़क पुल के पास तैरते हुए देखने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला। बालक से मुंह से खून निकल रहा था। बताया जाता है कि गोपाल गुप्ता विद्यापीठ चौक के पास आलू और प्याज का दुकान चलाता है। गोपाल गुप्ता मूल रूप से पिपरिया थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के निवासी है और काफी दिन पहले शहर के इंगलिश मुहल्ला में आकर बस गए है। उनके तीन पुत्र थे। अंकित इसमें सबसे छोटा पुत्र था।

दोगाय गांव में नहाने के दौरान डूबने से बालक की हुई मौत
अमहरा थाना क्षेत्र के दोगाय में तालाब में डूबने से सात वर्षीय बालक अंजेश कुमार की मौत हो गई। अमहरा थानाध्यक्ष गजेन्द्र कुमार ने बताया कि दोगाय निवासी जय कुमार महतो का पुत्र अंजेश कुमार शनिवार को गांव के ही तालाब में नहाने के दौरान डूब गया।

शौच के लिए गया था बालक किऊल नदी में गिरने से डूबा

इधर पुलिस की मानें तो बालक की मौत किऊल नदी में डूबने से हुई है। अाशंका व्यक्त की जा रही है कि बालक शौच के लिए किऊल नदी में गया था और इसी दौरान असंतुलित होकर गिर जाने की वजह से गहरे पानी में चला गया और उसकी मौत हो गई।

लखीसराय थाना क्षेत्र के इंगलिश निवासी गोपाल गुप्ता का पुत्र 12 वर्षीय अंकित कुमार शुक्रवार को दिन से ही लापता था। परिजन से शुक्रवार की रात इसकी सूचना पुलिस को दिया। इसके बाद उसके फोटो को विभिन्न जगहों पर वायरल कर सूचना देने को कहा गया। शनिवार को किऊल नदी से शव को बरामद किया गया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि शौच के दौरान नदी में डूबने से बालक की मौत हुई है। संजय कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, लखीसराय

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें