पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या की आशंका:किऊल नदी के किनारे अज्ञात युवक का पेड़ से लटका मिला शव, शरीर पर मिले चोट के निशान

चानन8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पेड़ से लटकता अज्ञात युवक का शव व ग्रामीणों की भीड़। - Dainik Bhaskar
पेड़ से लटकता अज्ञात युवक का शव व ग्रामीणों की भीड़।
  • बट्‌टा रामपुर के निकट की घटना, पुलिस बोली-कई साक्ष्य मिले हैं, हो रही छानबीन
  • शरीर पर मिले चोट के गहरे जख्म, पिटाई कर हत्या करने की आशंका

चानन थाना क्षेत्र के बट्टा रामपुर के निकट किऊल नदी के किनारे एक 30 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। पेड से लटके शव को देखकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। काफी संख्या में लोग शव देखने घटनास्थल पर उमड़ पड़े। युवक की पहचान नहीं पाई है। ग्रामीणों की सूचना पर चानन थानाध्यक्ष वैभव कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर शव की पहचान कराने का प्रयास किया एवं आसपास के गांव के लोगों को शव का शिनाख्त करने के लिए बुलाया गया लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो पाई। पेड़ से लटके युवक के शरीर पर चोट का निशान है। आशंका जताया जा रहा है कि अपराधियों ने युवक को कहीं से लाकर मारपीट कर हत्या कर पेड़ से फांसी लगाकर कर लटका दिया था। मृतक लाल रंग का गंजी एवं जींस पहने हुए है। क्रीम कलर का शर्ट उसके कंधे पर रखा हुआ था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेज दिया। मामले की छानबीन की जा रही है। थानाध्यक्ष वैभव कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस हत्या का मामला मानकर पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच शुरू की है। घटना स्थल से पुलिस को कई साक्ष्य मिले हैं जो हत्यारों तक पहुंचने में मददगार साबित हो सकते हैं।

खेत में काम करने जा रहे ग्रामीणाें ने पुलिस को दी सूचना
मंगललवार की सुबह में खेतों में काम करने जा रहे ग्रामीणों ने एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ देख कर इसकी सूचना पुलिस को दी। शव देखकर अफरा तफरी का माहौल हो गया। आशंका जताया जा रहा है कि युवक की पिटाई कर हत्या करने के बाद पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए युवक के गले में रस्सी बांधकर पेड़ से लटका दिया। घटना स्थल पर देखा गया कि पांच फीट के गूलर के पेड़ से युवक का शव आधा लटका हुआ और आधा जमीन पर पड़ा था। ऐसे में युवक आत्महत्या नहीं कर सकता है। युवक के शरीर पर कई जख्म के निशान भी मिला है। आशंका जताया जा रहा है कि युवक ने अपनी जान बचाने के लिए भरसक प्रयास किया लेकिन दो या दो से अधिक लोगों ने मिलकर युवक की पिटाई की और रस्सी से गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दी और पेड़ से लटका दिया।

प्रेम प्रसंग में अज्ञात की हत्या की आशंका
घटना के बाद बट्टा रामपुर के निकट किऊल नदी के किनारे के गांवों में लोगों में दहशत का माहौल हैै। घटना को लेकर लोगों में कई तरह की चर्चा भी हो रही है। वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो युवक प्रेम प्रसंग में यहां आया होगा और पकड़े जाने पर यह अंजाम दे दिया गया। जिस जगह घटना हुई वहां बाहर का कोई व्यक्ति आकर आत्महत्या करेगा यह संभव नहीं है। लोग इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि युवक के शव की पहचान नहीं हुई है। ऐसे में आशंका ही व्यक्त की जा सकती है। युवक के शव की पहचान एवं मामले की छानबीन के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि जल्द खुलासा हो जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें