पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीएम ने दिए निर्देश:जिला एवं प्रखंड कोरेंटाइन केंद्रों को करें एक्टिवेट, पॉजिटिव मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री करें ट्रैक

लखीसराय11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पदाधिकारियों के साथ बैठक करते डीएम एवं उपस्थित पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
पदाधिकारियों के साथ बैठक करते डीएम एवं उपस्थित पदाधिकारी।
  • -जिला एवं प्रखंड कोरेंटाइन केंद्रों को करें एक्टिवेट

मुख्यमंत्री द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दिए गए निर्देश के आलोक में बुधवार को जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित मंत्रणा कक्ष में सभी पदाधिकारियों के साथ कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित किया गया। बैठक में डीएम ने सभी पदाधिकारियों को कोराना पॉजिटिव केस का ट्रैवल हिस्ट्री ट्रैक करने, उसके संपर्कों का ट्रैकिंग करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि जहां कोराना पॉजिटिव मरीज होम कोरांटाइन में रह रहे हैं, वहां माइक्रो कंटेन्मेंट जोन बनाना सुनिश्चित करें। डीएम ने सभी बीडीओ, अंचलाधिकारी को थानाध्यक्ष के साथ मिलकर लगातार मास्क चेकिंग अभियान चलाने तथा बिना मास्क वालों पर 50 रुपया फाइन करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि जिला एवं प्रखंड कोरोंटाइन केंद्रों को एक्टिवेट करना है। बाहर से ट्रेन और बस से आनेवाले यात्रियों का कोराना टेस्ट अवश्य हो, लोगों को जागरूक करने तथा वैक्सिनेशन की संख्या बढ़ाने का निर्देश दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें