पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपहरण का मामला:चार दिन बाद अपराधियों ने अपहृत सोनू महतो को हेमजापुर क्षेत्र में छोड़ा, पुलिस ने की पूछताछ

सूर्यगढ़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार शाम घास लाने दियारा जाने के दौरान किया गया था अपहरण, सुनाई आपबीती

मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के बंशीपुर चन्द्रटोला गांव निवासी सातो महतो के 35 वर्षीय पुत्र सोनू महतो शनिवार की शाम 4 बजे घास लाने दियारा जाने के दौरान अपराधियों द्वारा अपहरण करने के चार दिन बाद सोमवार देर रात करीब 9 बजे घर पहुंचा। सूचना मिलते ही देर रात मुफ्फसिल व मेदनीचौकी पुलिस पूछताछ के लिए मुफ्फसिल थाना ले गयी। सोनू महतो ने बताया कि लोहा सिंह एवं बटेश्वर महतो सहित 4-5 अज्ञात लोगों ने मेरे खेत से मुंह में कपड़ा डाल गले में गमछा बांध बंधक बना सुनसान स्थान पर ले जाकर रखा। चार दिन बाद हेमजापुर के आसपास जाकर छोड़ दिया। तब घर पहुंचा। मारपीट भी की। मेदनीचौकी और मुफ्फसिल थाना की पुलिस द्वारा लगातार चलाए जा रहे सर्च अभियान के कारण मजबूरन सोनू महतो को छोड़ना पडा। इधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लोहा सिंह के बेगुसराय में होने की बात बताकर खुद को निर्दोष बता रहा है। मेदनीचौकी प्रभारी थानाध्यक्ष बीरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि अपहृत सोनू महतो सकुशल घर पहुंचा है। पूछताछ में लोहा सिंह और बटेश्वर महतो के साथ 4-5 अज्ञात लोगों की बात बतायी गयी है। छानबीन की जा रही है।दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

दो फरार वारंटी गिरफ्तार, जेल भेजा
बड़हिया|
बड़हिया थाना की पुलिस ने सोमवार की देर रात एवं मंगलवार की सुबह अलग-अलग मामले में फरार दो वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस संबंध मे बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया कि वर्षों से फरार वारंटी बड़हिया थानाक्षेत्र के दरियापुर निवासी विनोद सिंह एवं इंदुपुर निवासी अरविंद सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

फरार वारंटी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल
कवैया थाना की पुलिस ने नया बाजार दुर्गा स्थान के समीप का निवासी रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रंजीत कुमार के विरूद्ध कोर्ट से वारंट निर्गत था।

करंट लगने से युवती गंभीर रूप से झुलसी
लाली पहाड़ी के समीप एक युवती विद्युत तार की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गई। इलाज सदर अस्पताल में भर्ती कर किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें