पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भंडाफोड़:ठगी के शिकार युवक ने बनाई लूट की झूठी कहानी, पुलिस ने किया भंडाफोड़, फटकारा

लखीसराय13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने लूट की झूठी कहानी रचने के मामले का पर्दाफाश कर झूठी कहानी रचने वाले युवक को कड़ी फटकार भी लगाई। जानकारी के अनुसार साेमवार को अंडा व्यवसायी शंकर प्रसाद साह का पुत्र प्रियांशु कुमार विद्यापीठ चौक स्थित अपनी मौसी के घर से 45 हजार रुपए लेकर जमा करने के लिए पचना रोड के रहने वाले अपने दोस्त के साथ इलाहाबाद बैंक में आया था। दो और लोग भी पैसा जमा करने की बात कह बात करने लगा। इस दौरान ठग ने तीन लाख रुपए जमा करने का झांसा दिया। इसमें प्रियांशु फंस गया। कहा कि इतनी राशि जमा नहीं हो सकती है।

ठग ने एक हजार रुपए खर्च करने के लिए दिया, उसके बाद फरार
ठग ने एक हजार रुपए खर्च करने के लिए दिया। ठग ने रुमाल में लपेटा हुआ रुपया प्रियांशु के हाथ में थमाया और प्रियांशु का मोबाइल लेकर पैसा जमा करने की बात कहकर बैंक की तरफ गया। इसके बाद वह फरार हो गया। घटना के बाद प्रियांशु ने अपनी मां को फोन कर शहीद द्वार के पास पिस्तौल की नोक पर मोबाइल और 45 हजार रुपए लूटने की झूठी जानकारी दी। पुलिस ने छानबीन शुरू किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें