पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनशन:6 मार्च से बड़हिया स्टेशन पर अनशन, ट्रेनों के ठहराव की कर रहे मांग

लखीसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़हिया स्टेशन पर कोरोना काल से ही रेलवे की उपेक्षा के कारण ट्रेनों का ठहराव नहीं होने से बड़हिया प्रखंड व नगर के दुकानदार, व्यवसायी व आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है। इसको लेकर आक्रोश बढ़ता जा रहा है। मजदूर किसान व्यवसायी संघ की एक कमेटी बनाई गई है। कमेटी के संयोजक संजीव कुमार, हरिवंश राम, मनोरंजन कुमार बने हैं।

बुधवार को बड़हिया नपं के डाक बंगला परिसर में एक प्रेसवार्ता में बताया गया कि 5 मार्च तक अगर बड़हिया स्टेशन पर ट्रेन का ठहराव नहीं दिया गया 6 मार्च से उग्र आमरण अनशन किया जाएगा। संयोजक हरिवंश राम ने बताया कि बड़हिया के लोगों को सरकार और रेलवे प्रताड़ित कर रहा है।

जिलाधिकारी के पत्राचार के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। हमारे जनप्रतिनिधि विधायक व सांसद हैं। विधायक विधानसभा के अध्यक्ष हैं फिर भी बड़हिया स्टेशन पर ट्रेनों का ठहराव नहीं दिया गया है। इससे आम लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें