पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:नए प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने कराई पुराने प्रेमी शिवम की हत्या, शव पटरी पर फेंका, फोन भी तोड़ा

लखीसराय| अभिनंदन कुमार15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मर्डर की यह कहानी फिल्म जैसी है | एक जनवरी को कजरा के लय निवासी शिवम की त्रिकोणीय प्रेम संबंध में हुई थी हत्या, भोपाल पढ़ने जाने के बाद से ही शिवम को छोड़ा, लॉकडाउन में घर आई तो दूसरे लड़के से हुआ प्यार
  • पुराने प्रेमी की हत्याकर फोन से कॉल और चैटिंग हिस्ट्री डिलीट किया

नए साल के पहले ही दिन जिले के कजरा थाना क्षेत्र के लय निवासी शिवम भारद्वाज की बड़हिया में रेलवे पटरी पर रहस्यमय तरीके से हुई मौत का खुलासा रेल पुलिस ने कर लिया है। त्रिकोणीय प्रेम संबंध में शिवम भारद्वाज की हत्या की गई थी। हत्याकांड में प्रेमिका ने ही दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर घटना की पूरी पटकथा तैयार कर उसे अंजाम दिया। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल बड़हिया निवासी शिवम की प्रेमिका को पूछताछ करने के बाद शनिवार की शाम न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रेल पुलिस की पूछताछ में लड़की ने घटना के संबंध में कई अहम जानकारी दी है। इसके अलावा लड़की के विरुद्ध पुलिस ने कई साक्ष्य भी एकत्रित किया है। जानकारी के अनुसार घटना के दिन शिवम अौर उसकी प्रेमिका के बीच कई बार फोन कॉल हुई और सौ से अधिक बार एसएमएस से दोनों के बीच चैट हुआ। जिसके बाद शिवम अपने दोस्तों के साथ बाइक से नागवती स्थान पहुंचा और फिर लड़की से बात करने बाद उसके बताए स्थान पर चला गया। इसके बाद से उसका मोबइल स्विच ऑफ हो गया। दूसरे दिन सुबह रेल पटरी के किनारे उसका शव बरामद होने के साथ वहीं से मोबाइल भी पाया गया। मामले को दुर्घटना का रंग देने का प्रयास किया गया था, हालांकि रेल पुलिस उपाधीक्षक इमरान जावेद की सक्रियता की वजह से मामले का उद्भेन कर लिया गया है।

तीन वर्षों से शिवम और लड़की के बीच था प्रेम
पुलिस को लड़की ने बताया कि मृतक शिवम भारद्वाज से 2017 से ही प्रेम संबंध था। मैट्रिक की परीक्षा पूरी करने के बाद लड़की इंटरमीडिएट की पढ़ाई करने भाेपाल चली गई थी। इस दौरान शिवम से उसका संपर्क बंद हो गया था, लेकिन शिवम लगातार उससे संपर्क करने का प्रयास करता रहा। लॉक डाऊन में लड़की के घर वापस लौटने के बाद शिवम एकबार फिर से उससे बातचीत करने लगा।

लड़की को अश्लील फोटो की थी चिंता

शिवम और लड़की के बीच प्रेम प्रसंग के कई फोटोग्राफ्स शिवम के फोन में था। विवाद होने पर लड़की को भय था कि कहीं शिवम इन फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड न कर दे। पुलिस ने भी इसे स्वीकार किया है। इसलिए शिवम की हत्या के बाद उसके फोन को तोड़कर शव के नजदीक फेंक दिया गया।

शिवम और लड़की बीच लगातार मैसेज और मोबाइल से हो रही थी बातचीत

पुलिस को अनुसंधान में मिली जानकारी के अनुसार घटना के दिन लड़की और शिवम के बीच लगातार 135 बार एसएमएस से बातचीत हुई थी। तीन बार फोन कॉल भी बात हुई थी। लड़की से मैसेज और फोन कॉल पर बात होने के बाद शिवम ने दोस्तों से बड़हिया पहुंचाने पर बाइक में 150 रुपए का पेट्रोल भरवाने की बात कही। दोस्त ने कहा कि उसके मम्मी-पापा डाटेंगे। शिवम नहीं माना। तब दोस्त ने चाऊमिन का बहाना कर बाइक निकाली और पेट्रोल भराकर बड़हिया चला गया। नागवती स्थान के पास दोस्त को लौटाकर लड़की को व्हाट्सअप कॉल करते हुए चला गया। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। हत्या कर लड़की ने फोन की हिस्ट्री डिलिट कर शव के पास फेंक दिया।

पुराने से ज्यादा स्मार्ट था नया प्रेमी, शिवम छोड़ने को राजी नहीं था

भोपाल से लौटने के बाद युवती शिवम से कटना चाहती थी, क्योंकि लड़की का संबंध मरांची के एक लड़के से हो गई थी वह उसके दूर के रिश्ते की भाभी का भाई था। वह युवक नल-जल योजना का ठेकेदारी भी करता था और स्मार्ट भी था। उससे नजदीकियां बढ़ने पर लड़की शिवम से अलग होना चाहती थी, लेकिन शिवम उसे छोड़ने को तैयार नहीं था। शिवम व लड़की के बीच विवाद भी हुआ था। दिसम्बर में शिवम लड़की को पॉलिटेक्निक की परीक्षा दिलाने पटना गया था। तभी शिवम को लड़की का फोन हाथ लगा और उसने माई जीओ एप से उसका नंबर और अन्य जानकारी अपने फोन में ट्रांसफर कर लिया। परीक्षा से निकलने के बाद विवाद हुआ। यह जानकारी लड़की ने अपने दूसरे प्रेमी को दिया। दूसरे प्रेमी ने लड़की से फोन पर कहा कि शिवम को रास्ते से हटा देते हैं।

लड़की ने स्वीकारी अपनी संलिप्तता: किऊल के रेल डीएसपी इमरान जावेद ने बताया कि गिरफ्तार लड़की पूछताछ में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। नए प्रेमी के साथ मिल लड़की ने पुराने प्रेमी को रास्ते से हटाने की साजिश रची और हत्याकर शव को फेंक दिया। शिवम की हत्या करने के बाद लड़की ने अपने मोबाइल के फोन कॉल और मैसेज को डिलीट कर दिया।

त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग के कारण हुई हत्या
शिवम भारद्वाज की दुर्घटना में मौत नहीं हुई है। त्रिकोणीय प्रेम संबंध में हत्या की गई। हत्या में किस चीज का प्रयोग किया इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट से होगाा। प्रेमिका ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया है। इमरान जावेद, रेल डीएसपी, किऊल

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser