पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:गुवाहाटी एलटीटी और पटना-टाटा ट्रेन पूजा स्पेशल के रूप में चलेगी

लखीसराय7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पटना-टाटा स्पेशल किऊल-झाझा-जसीडिह के रास्ते रोज चलेगी

रेलवे ने दो और स्पेशल ट्रेनों के परिचालन को हरी झंडी दी है। पटना-टाटा प्रतिदिन चलेगी। गुवाहाटी लोकमान्य तिलक स्पेशल सप्ताह में एक दिन चलेगी। एक दो दिनों में इन ट्रेनों में सीटाें की बुकिंग शुरू हो जाएगी। किऊल के रास्ते वर्तमान में मुंबई जाने के लिए कोई भी ट्रेन नहीं हैं। इसके परिचालन शुरू हाेने से मुंबई जाने वालों को सुविधा मिलेगी। यह ट्रेन प्रत्येक मंगलवार को गुवाहाटी से चलकर बुधवार को किऊल पहंुचेगी। वापसी में यह ट्रेन प्रत्येक शुक्रवार को लोकमान्य तिलक से चलेगी और शनिवार की शाम किऊल पहुंचेगी। पटना-टाटा स्पेशल किऊल-झाझा-जसीडिह के रास्ते रोज चलेगी। इन ट्रेनों के चलने से त्योहारी सीजन में यात्रियों को राहत मिलेगी। हावड़ा जाने वाली दो ट्रेनाें में शनिवार से सीटों की बुकिंग शुरू हुई। पहली ट्रेन हावड़ा से राजेन्द्र नगर टर्मिनल को जाएगी। दूसरी ट्रेन हावड़ा से रक्साैल के लिए चलेगी। ये दोनों ट्रेनें हावड़ा से 20 अक्टूबर को रवाना होगी। इन ट्रेनाें में पहले दिन की बुकिंग में एक दिन के आगे की सीटें फुल हुई। दूसरे दिन के लिए ज्यादातर सीटें खाली है।

इस महीने के अंत तक और दर्जन भर चलेंगी स्पेशल ट्रेनें
इस महीने के अंत तक किऊल होकर दर्जन भर स्पेशल ट्रेनों का परिचालन शुरू हाेगा। रेलवे बारी बारी ट्रेनों में सीटाें की बुंकिग शुरू कर रहा है। भागलपुर से आनंद विहार के बीच दो सुफरफास्ट ट्रेनें शुरू की जा रही हैं। इनमें से एक सुविधा स्पेशल होगी। सप्ताह में तीन और दो दिन चलने वाली इन ट्रेनों में सीटों की बुकिंग सोमवार से शुरू होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें