पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:मननपुर स्टेशन में ट्रेन ठहराव को ले 17 से अनिश्चितकालीन धरना

चानन2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • यात्री संघ शाखा मननपुर के सचिव ने दी जानकारी

दानापुर डिविजन के किऊल-झाझा रेलखंड पर मननपुर रेलवे स्टेशन पर बिहार दैनिक यात्री संघ शाखा मननपुर के द्वारा अपनी मांगों को लेकर 17 जनवरी से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा। उक्त जानकारी बिहार दैनिक यात्री संघ शाखा मननपुर के सचिव विनय कुमार सिन्हा ने बताया कि पिछले आठ वर्षों से 02351 अप राजेन्द्र नगर टर्मिनल हावड़ा सुपरस्टार पूजा स्पेशल ट्रेन का ठहराव मननपुर रेलवे स्टेशन पर था।

लेकिन कोरोनाकाल में ट्रेन परिचालन बंद होने के बाद सभी ट्रेनों को बंद कर दिया गया था। हालात स्थिर होने के बाद ट्रेनों का परिचालन तो शुरू हुआ। लेकिन राजेन्द्र नगर टर्मिनल हावड़ा सुपरफास्ट ट्रेन का ठहराव मननपुर स्टेशन से खत्म कर दिया गया। जिससे यात्रियों को परेशानी हो रही है। बताया कि एक तो कोविड 19 की वजह से लोग परेशान हैं वहीं ट्रेन ठहराव खत्म कर देने से परेशनी और बढ़ी है। प्रखंड सहित सूर्यगढ़ा, रामगढ़ के ढाई लाख से अधिक यात्री यहां से यात्रा प्रारंभ करते हैं। जिसमें व्यवसायी, नौकरी पेशे वाले लोग, मजदूर और विद्यार्थी शामिल हैं।

यहां सड़क अच्छी नहीं रहने से रेल ही यातायात का मुख्य साधन है। मुख्यमंत्री, जिलाधिकारी, एसपी एवं रेलवे बोर्ड को पत्र लिखकर इन समस्याओं से अवगत करा ट्रेन के ठहराव की मांगें पूरी होने तक शांतिपूर्ण ढंग से प्रत्येक दिन सुबह 9 बजे से संध्या 5 बजे तक धरना प्रदर्शन करने की जानकारी दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser