पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सूर्यगढ़ा:अनियमित बिजली आपूर्ति से लोगों को हो रही परेशानी

लखीसराय14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली की लचर व्यवस्था एवं पदाधिकारियों की लापरवाही पर मुंगेर चेम्बर आॅफ काॅमर्स शाखा सूर्यगढ़ा के अध्यक्ष रविशंकर सिंह अशोक ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। कहा कि हाल के दिनों में सूर्यगढ़ा में विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था बदतर हो गयी है। स्थानीय एवं जिला के अधिकारियों का जवाब अक्सर असंतोष जनक होता है।

विगत माह ही 33 हजार के जर्जर तार को हटाकर नई तार लगाने के बावजूद विगत दिनों से कई बार तार गिरने से घंटों बिजली बाधित रही। समय रहते हुए सुधारात्मक कार्रवाई नहीं होने पर आनेवाले समय में 2-3 दिनों तक विद्युत आपूर्ति बाधित हो सकती है। उन्होंने कार्यपालक अभियंता एवं स्थानीय पदाधिकारी से जनहित में अपील की है कि अपने स्तर से तत्काल सही तरीके से सर्वे कर समस्या का निदान कर उपभोक्तओं की परेशानियों को दूर करें। वि़द्युत विभाग पर सर्वाधिक ध्यान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का रहा है एवं 7 सिंतबर को संवाद में भी इसपर राय दी थी एवं कहा था कि उपभोक्ताओं को निर्वाध विद्युत आपूर्ति के लिए बिहार सरकार कटिबंध है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें