पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोराना का कहर:एक कर्मी के काेरोना पॉजिटिव मिलने के बाद से डीईओ कार्यालय में लटका ताला

लखीसराय10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डीइओ कार्यालय के एक कर्मी में कोरोना पाॅजिटीव पाए जाने के बाद ताला लटक गया। मंगलवार को कोई भी कर्मी काम पर नहीं आए। चतुर्थ वर्गीयकर्मी कार्यालय पहुंच खुलने का इंताजर करते रहे, लेकिन कार्यालय नहीं खुला। सोमवार को शिक्षा विभाग में कार्यरत कार्यपालक सहायक मंे कोरोना पॉजिटीव मिलने के बाद कर्मियों में दहशत फैल गया। इसके बाद डीईओ संजय कुमार ने कार्यालय कर्मियाें की जांच के लिए सिविल सर्जन को पत्र लिखा। सूची में डीईओ सहित कुल 19 कर्मियों के नाम शामिल है। कार्यपालक सहायक ने शनिवार को सदर अस्पताल में जांच कराई थी। सोमवार को उन्हें कोरोन पॉजिटिव होने की सूचना स्वास्थ्य विभाग से मिली।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण से पंसस की बैठक टली
सूर्यगढ़ा|
लखीसराय में लाॅकडाउन होने एंव कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए 15 जुलाई को होने वाली पंचायत समिति की बैठक को अगले आदेश तक स्थगित किया गया है। कोरोना को लेकर दूसरी बार पंसस की बैठक को स्थगित किया गया है। बीडीओ अभिषेक कुमार प्रभाकर ने इसकी जानकारी दी। वहीं लॉकडाउन को लेकर आम लोगों को सतर्कता बरतने की सलाह दी गई। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें