पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रातभर प्रेमी युगल को पेड़ से बांधे रखा:चोरी-छिपे प्यार करते पकड़ाने पर ग्रामीणों ने दी सजा, सुबह जबरन शादी करा दी, आशीर्वाद देकर पुलिस को सौंपा

बड़हिया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बड़हिया में पेड़ से रातभर बंधे रहे प्रेमी-प्रेमिका। - Dainik Bhaskar
बड़हिया में पेड़ से रातभर बंधे रहे प्रेमी-प्रेमिका।

बड़हिया प्रखंड के टाल क्षेत्र के तुर्केजनी गांव में सोमवार को ग्रामीणों ने अनोखी शादी करा दी। रविवार देर शाम में एक प्रेमी जोड़े को चोरी-छुपे मिलना खासा महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने दोनों को रातभर पेड़ से बांधे रखा। सुबह गांव वालों ने दोनों को जबरन शादी के बंधन में बांध दिया। खुद ही बराती और सराती भी बने। दोनों को आशीर्वाद देकर पुलिस के हवाले कर दिया।

सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा फोटो
इस घटना का फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। पड़ोस के अकरपुर गांव का रहने वाला एक आशिक सचिन कुमार अपनी शादीशुदा प्रेमिका के पास जाकर इश्क लड़ा रहा था। इसी दौरान ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिली, जिसके बाद दोनों को मिलते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया। प्रेमी युगल को घर से निकालने के बाद घर के आगे पेड़ से बांधकर कर रातभर छोड़ दिया।

महिला के घर में कोई नहीं था
महिला के घर में कोई नहीं था। सभी लोग अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गए हुए थे। जब घटना की जानकारी मिली तो सुबह तुर्केजनी गांव पहुंच कर दोनों प्रेमी प्रेमिका को ससुराल वाले व ग्रमीणों ने गांव के ही काली मंदिर में शादी करवा दी। इस दौरान स्थानीय बीरुपुर थाना को इसकी जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को अपने कब्जे में ले लिया।

इधर प्रेमिका अब अपने प्रेमी के साथ जाने से इनकार कर रही है। प्रेमिका का कहना है कि ग्रामीणों ने जबर्दस्ती शादी करवा दी है। प्रेमिका के ससुराल वालों ने भी अपनाने से इनकार कर दिया है। पुलिस ने घटना के सबन्ध में प्रेमिका के मायके को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें