पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्पेशल ट्रेन की सौगात:मालदा-किऊल इंटरसिटी स्पेशल 1 दिसंबर से चलेगी

लखीसराय3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज से रिजर्वेशन, आसपास के जिलों को लाभ

मालदा- किऊल इंटरसिटी स्पेशल ट्रेन के परिचालन को रेलवे से हरी झंडी मिल गई है। इस ट्रेन का परिचालन 1 दिसंबर से होगा। आज से ट्रेन में सीटों की बुकिंग शुरू हो रही है। हालांकि रेलवे इसी साल फरवरी से इस ट्रेन के परिचालन संबंधी नोटिफिकेशन जारी किया गया था। किऊल में आरआरआई फिर इसके बाद लॉकडाउन लगने से ट्रेनों का परिचालन नहीं हो सका था।

03409 मालदा से प्रतिदिन सुबह 5.40 मिनट पर रवाना होगी। दोपहर 12.50 मिनट पर किऊल पहंुचेगी। वापसी में 03410 किऊल से दोपहर 2 बजे चलेगी। रात 8.55 मिनट पर मालदा पहंुचेगी। भागलपुर से किऊल के बीच अकबर नगर, सुल्तानगंज, बरियारपुर, धरहरा, अभयपुर एवं कजरा में ठहराव होगा। ट्रेन में सेकेंड क्लास के कुल 20 कोच लगेंगे। सेकेंड क्लास चेयरकार के 14, जेरनल के 4 एवं डीएसलआर एवं पावर कार के एक एक कोच का संयोजन होगा। इस ट्रेन के चलने से लखीसराय के अलावा, जमुई, शेखपुरा एवं आस पास के क्षेत्र के यात्रियों को लाभ मिलेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें