पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:नए मिले 54 संक्रमित कुल मरीज 23 सौ पार

लखीसराय5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में जिले में 54 नए कोरोना संक्रमित मिले। कुल मरीज 2306 हो गए हैं। कोरोना के कारण 04 लोगों की मौत भी हो चुकी है, जबकि पांच संक्रमित मरीज को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है।

जांच की गति को बढ़ाने और गांव-गांव में जांच हाेने के कारण कोरोना के संक्रमित मरीजाें की संख्या में वृद्धि हो रही है। स्वास्थ्य विभाग से जारी रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 260 हो गई है। जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 2306 है। जिसमें 2046 मरीज स्वस्थ होकर आइसोलेशन से डिस्चार्ज हो गए हैं।

संक्रमण से स्वस्थ हुए 53 लोगों को आज होम आइसोलेशन से डिस्चार्ज किया गया है। 10 संक्रमित मरीज तेतरहाट स्थित कोविड केयर में तथा 250 संक्रमित होम आइसोलेशन में रह रहे हैं। रविवार को मिले रिपोर्ट में ट्रूनेट से 07,रैपिड एंटीजन किट से 11 एवं आईजीआईएमएस से 36 लोगों का जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। जिले में लगातार मिल रहे कोरोना संक्रमित के कारण स्थिति भयावह होती जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें