पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:अब फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में पत्रकारों को भी लगेगा टीका

लखीसराय13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वेब पोर्टल के पत्रकारों को भी वैक्सीन की सुविधा

कोरोना संक्रमण के खिलाफ चिकित्सक, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्य कर्मी, सफाई कर्मी के साथ जिले के पत्रकार भी योद्धा के रूप में कार्य कर रहे हैं। ऐसे में पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में शामिल कर कोविड-19 का टीकाकरण करने का आदेश सरकार ने दिया है। राज्य स्वास्थ्य समिति के कार्यपालक निदेशक मनोज कुमार ने पत्र जारी कर सिविल सर्जन और जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी को निर्देश दिए हैं।

आदेश के आलोक में डीपीआरओ ने पत्रकारों की सूची मांगी है। जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ अशोक कुमार भारती ने बताया कि राज्य स्वास्थ्य समिति द्वारा जारी निर्देश में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा मान्यता प्राप्त (एक्रेडिटेड) पत्रकारों के साथ जिला जनसंपर्क पदाधिकारी द्वारा सत्यापित प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक एवं वेब मीडिया के पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर की श्रेणी में शामिल कर उन्हें कोविड-19 का टीकाकरण प्राथमिकता के आधार पर दिया जाना है। जिला के चिह्नित पत्रकारों को कोविड-19 का टीका दिया जाएगा। कहा कि जिले के सभी पत्रकार जो वैक्सीनेशन से बचे थे जिले के सेशन साइट पर जाकर वैक्सीन लगवा लें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें