पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:करंट लगने से वृद्ध महिला की मौत

बड़हिया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वीरूपुर थाना क्षेत्र के गिरधरपुर पंचायत की घटना, चार पर केस

बड़हिया प्रखंड अंतर्गत वीरुपुर थाना क्षेत्र के गिरधरपुर पंचायत के निजाय गांव में घर से बाहर खेत में शौच करने गई एक महिला की मौत करंट लगने के कारण शनिवार की सुबह हो गई। महिला की पहचान निजाय निवासी सियाचरण महतो उर्फ दारो की सास बेगूसराय जिले के जगदीशपुर के रामनंदननगर निवासी स्व. राजेंद्र महतो की 70 वर्षीय पत्नी गायत्री देवी के रूप की गई है। जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। जानकारी के अनुसार मृतक महिला अपने पुत्री सविता देवी पति सियाचरण महतो के यहां आई थी। शनिवार सुबह महिला शौच करने के लिए घर से बाहर खेत में गई थी। खेत में फसल को नीलगाय तथा आवारा जानवरों से सुरक्षा के लिए तार से घेरा बना था जिसमें विद्युत आपूर्ति की गई थी।

पट्‌टेदार पर कराया केस

उसी तार के सम्पर्क में आने के कारण महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। मामले में मृतक महिला की बेटी सविता देवी पति सियाचरण महतो ने थाना में लिखित आवेदन देकर खेत के पट्टेदार जखोर निवासी बलराम सिंह पिता सिया सिंह, धनश्याम सिंह, मुरारी सिंह, बाबु साहेब तीनों के पिता कृष्णन्दन सिंह पर केस दर्ज कराया है। आवेदन में कहा है किडुमरी निवासी खेत मालिक लव सिंह व कुश सिंह पिता स्व. नरेश सिंह अपने खेत को इन सभी लोगों के यहां पट्टा पर लगाया। पट्टेदार बलराम सिंह पिता सिया सिंह फसल सुरक्षा को लेकर अवैध रूप में बिजली उपयोग कर रहे थे जिसके चलते घटना हुई है। थानाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि मृतक महिला की बेटी सविता देवी ने किसान बालम सिंह सहित अन्य चार लोगों के खिलाफ आवेदन दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser